scriptसीएस कार्यालय का ऑपरेटर, दो बैंक कर्मी सहित ३८ कोरोना पॉजीटिव | Operator of CS office, 36 corona positive including two bank personnel | Patrika News
मोरेना

सीएस कार्यालय का ऑपरेटर, दो बैंक कर्मी सहित ३८ कोरोना पॉजीटिव

– कैलारस में दस सब्जी विक्रेताओं के पॉजीटिव आने से शहर में हडक़ंप

मोरेनाAug 09, 2020 / 09:41 pm

Ashok Sharma

सीएस कार्यालय का ऑपरेटर, दो बैंक कर्मी सहित ३८ कोरोना पॉजीटिव

सीएस कार्यालय का ऑपरेटर, दो बैंक कर्मी सहित ३८ कोरोना पॉजीटिव


मुरैना. रविवार को आई जीआरएमसी की सूची में ३८ कोरोना पॉजीटिव निकले हैं। इनमें सिविल सर्जन कार्यालय का कर्मचारी, सबलगढ़ एसबीआइ और सेंट्रल बैंक के एक एक कर्मचारी भी शामिल हैं। इनमें से दस कैलारस के सब्जी विक्रेता शामिल हैं।
जीआरएमसी से ५७५ सेंपल की रिपोर्ट आई है। उसमें ३८ पॉजीटिव निकले हैं। इसमें एक मुरैना गांव मेंदा फैक्ट्री के पीछे रहने वाला ठेले वाला है, यह बैरियर पर ठेले पर रखकर जूता बेचता है। वहीं गणेश पुरा में एक ही परिवार के सात लोग संक्रमित आए हैं। एक महावीर पुरा का शामिल है। वहीं एक नूराबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी पॉजीटिव आया है। उसे हफ्ता वसूली के मामले में जेल भेजा गया था। जेल जाने से पहले उसका सेंपल जांच के लिए भेजा गया था। वह पॉजीटिव आया है। इसके जेल में रहने से अन्य कैदियों में संक्रमण फैलने की आशंका है। अब वहां बंद अन्य कैदियों के सेंपल भी कराए जा सकते हैं। नए कैदियों के लिए अलग बैरग बनाई है लेकिन उसमें और भी रहते हैं इसलिए अन्य लोगों के सेंपल भी कराने होंगे। वहीं एक अनपू सिकरवार नाम व्यक्ति पॉजीटिव आया है, उसने अपना पता सिटी कोतवाली डाल दिया है जबकि इस नाम का कोतवाली में कोई कर्मचारी है ही नहीं। उक्त व्यक्ति ने एडे्रस के साथ साथ मोबाइल नंबर भी गलत लिखा दिया है।
सब्जी विक्रेताओं के संक्रमित आने से हडक़ंप
कैलारस सब्जी मंडी से ९१ सब्जी विक्रेताओं के सेंपल लिए गए थे। इनमें से दस सब्जी विक्रेता पॉजीटव आए हैं। जो दुकानदार पॉजीटिव आए हैं, उनको कोई लक्षण नहीं हैं, वह पूरी तरह स्वस्थ्य होकर सब्जी बेच रहे हैं। लेकिन इनके पॉजीटिव आने से कैलारस शहर में हडक़ंप मच गया है। क्योंकि सब्जी मंडी में रोजाना सैकड़ों लोग पहुंच रहे हंै। इनसे न जाने कितने लोग सब्जी खरीदकर ले गए होंगे। अब प्रशासन को कैलारस कस्बे में सेंपल संख्या बढ़ानी पड़ सकती है। उधर इन सब्जी विक्रेताओं के परिजन के सेंपल लिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो