scriptशहर में पुलिस पॉइंट वहां दो जगह चोरी, हजारों का सामान पार | Police points in the city there steal two places carry thousands of | Patrika News
मोरेना

शहर में पुलिस पॉइंट वहां दो जगह चोरी, हजारों का सामान पार

मोबाइल की दुकान में चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद

मोरेनाJan 16, 2018 / 10:57 pm

महेंद्र राजोरे

News, Morena Hindi News, Mp Hindi News, morena, Crime, Police, CCTV Cameras

पालिका बाजार स्थित चाय की दुकान जिसके ताले तोड़कर की हजारों की चोरी।

मुरैना. शहर के बीचोंबीच पुलिस पॉइंट के नजदीक दो दुकानों से अज्ञात चोर ताला तोड़कर हजारों का सामान पार कर ले गए। विडंवना यह है कि शहर के हनुमान चौराहा व गोपीनाथ की पुलिया पर १०० डायल व पुलिस फोर्स रात-दिन ड्यूटी पर रहता है। उसके बाद भी दोनों पॉइंट के नजदीक रात को चोरी हो गई।
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पालिका बाजार मुन्ना शर्मा निवासी सुभाष नगर की चाय व बिस्किट की दुकान हैं। शाम को वह रोजाना की तरह दुकान बंद करके घर चले गए। रविवार की सुबह आए तो दुकान के ताले टूटे मिले। दुकान के अंदर रखे दो सिलेंडर और १७०० रुपए के गल्ले की राशि सहित करीब २० हजार का सामान चोरी कर ले गए। मुन्ना शर्मा की पहले टेंट की दुकान थी उन्होंने टेंट का व्यवसाय खत्म करके दो तीन दिन पूर्व ही चाय की दुकान खोली थी। चोरों ने बगल में सुभाष शर्मा की दुकान के भी ताले तोड़े, लेकिन वह दुकान खाली थी। दुकानदारों का कहना है कि रातभर पालिका बाजार में शराबियों की महफिल जमती है। गोपीनाथ की पुलिया पर पुलिस पॉइंट होने के बाद भी रात को पालिका बाजार में पुलिस गश्त नहीं करती। वहीं स्टेशन रोड थाना क्षेत्र की छोटी बजरिया जिसके पास में हनुमान चौराहा पुलिस पॉइंट और कुछ ही दूरी पर थाना स्थित है, उसके बाद भी चोर दुकान के बगल में लगे गेट की कुंडी तोड़कर अंदर घुस गया। दुकान के अंदर मोबाइल थैले में भर रहा था, तब तक मकान मालिक सुशील गांगिल आगरा से लौटकर आए। तो उनके पैरों की आवाज सुनकर बाहर आया और उन्होंने टोका भी, लेकिन तब तक चोर गेट धकिया कर भाग गया। चोरी करते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। चोर मुंह को कपड़े से ढंके हुए था और हाथों में ग्लव्स पहने हुए थे। इससे लगता है कि या तो चोर को सबकुछ पता था या फिर वह शातिर चोर है जो पूरी तैयारी के साथ चोरी करने आया था। अगर मालिक रात में नहीं आते तो पूरे माल को समेटकर ले जाता। फिर भी चोर तीन मोबाइल कीमत करीब तीस हजार के उठाकर ले गया। मकान मालिक ने रात को ही दुकानदार राकेश गुप्ता निवासी गोपीनाथ की पुलिया को फोन किया। उन्होंने आकर पुलिस को सूचना की। इस मामले की स्टेशन रोड थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Home / Morena / शहर में पुलिस पॉइंट वहां दो जगह चोरी, हजारों का सामान पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो