scriptमेघों की मेहरबानी से मिली उमस से राहत | Relief, humidity, clouds, morena news in hindi, morena news in hindi | Patrika News
मोरेना

मेघों की मेहरबानी से मिली उमस से राहत

रुक-रुक कर बरसे बदरा

मोरेनाAug 13, 2020 / 11:26 pm

rishi jaiswal

मेघों की मेहरबानी से मिली उमस से राहत

मेघों की मेहरबानी से मिली उमस से राहत

मुरैना. दो दिन से हो रही उमस और हल्की बारिश के बाद गुरुवार को बादल कुछ ’यादा मेहरबान हुआ। किश्तों में हुई बारिश से उमस से कुछ राहत मिली, लेकिन निचली बस्तियों, कार्यालयीन व आवासीय परिसरों में पानी भरने से लोगों की परेशानियां भी बढ़ गईं। बादल छाए रहने से और बारिश की उम्मीद की जा रही है।
गुरुवार सुबह आठ बजे की स्थिति में तहसील मुख्यालयों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस साल कुल 358.4 एमएम औसात बारिश हो सकती है, जबकि बीते साल इसी अवधि में कुल औसत बारिश 374.4 एमएम हुई थी। इस प्रकार बीते साल की तुलना में इस साल 16 एमएम कम बारिश दर्ज की गई है। जिले की एक जून से 31 मई की स्थिति में औसत सामान्य बारिश 706.9 एमएम है। गुरुवार दोपहर बाद दो बार झमाझम बारिश हुई। जिले में अब तक सर्वाधिक 428 मिलीमीटर बारिश मुरैना में दर्ज की गई है। सबलगढ़ में 415, जौरा में &97, अंबाह &&&, पोरसा में &&0, कैलारस में सबसे कम 247 और मिलीमीटर वर्षा दर्ज हुई है। 1& अगस्त को सुबह 8 बजे तक की स्थिति में सर्वाधिक 21 मिलीमीटर वर्षा अंबाह और जौरा में दर्ज की गई। पोरसा और कैलारस में 7-7, सबलगढ़ में 2 और मुरैना में 1 एमएम बारिश दर्ज की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो