scriptखड़े ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा ट्रक, हेल्पर गंभीर घायल | Second truck back in the truck helper seriously injured | Patrika News
मोरेना

खड़े ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा ट्रक, हेल्पर गंभीर घायल

45 मिनट चली कवायद के बाद ट्रक में फंसे क्लीनर को जेसीबी से निकाला

मोरेनाSep 05, 2017 / 12:49 pm

महेंद्र राजोरे

Accident, Accident in City, Accident In Morena, Injured, Morena, Police, Hospital, Truck Accident

ट्रक के बोनट में फंसा क्लीनर।

मुरैना. एबी रोड पर खड़े ट्रक में तेज गति से आ रहा ट्रक घुस गया। हादसे में ट्रक का हेल्पर अरमान (20) पुत्र हारुन खान गंभीर रूप से घयल हो गया। ट्रक का चालक हादसे में बच गया। हादसा रविवार-सोमवार की रात 2.44 बजे से जेके टायर फैक्ट्री के सामने हुआ। ट्रक मुरैना से ग्वालियर की ओर जा रहा था। गंभीर घायल हेल्पर को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेल्पर का शरीर बोनट में फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से ट्रक की बॉडी अलग करके निकाला जा सका। घायल अरमान खान राजस्थान में भरतपुर जिले के मूसेपुर का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही 180 एम्बुलेंस स्टॉफ मौके पर पहुंच गया, लेकिन घायल का शरीर क्षतिग्रस्त ट्रक में बुरी तरह फंसा होने से निकाला नहीं जा सका। तब जेसीबी बुलवाई गई और ४५ मिनट की कवायद के बाद घायल को बाहर निकाला जा सका। हेल्पर के दोनों पैर गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हैं, जबकि ट्रक चालक तौफीक स्वस्थ्य है।

चार मिनट में पहुंची 108 एम्बुलेंस


एक्सीडेंट के बाद 108 एम्बुलेंस के स्टाफ की भूमिका सराहनीय रही। रात को 2.44 बजे सूचना मिली, उसके तुरंत चार मिनट यानि कि 2.48 बजे ईएमटी मनोज सिंह, पायलेट सूरज यादव एम्बुलेंस लेकर मौके पर पहुंच गए। वहां से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। उसके बाद जेसीबी बुलाई गई। स्टाफ ने पूरे समय कवायद की। घायल क्लीनर को नूराबाद ले गए, वहां से ग्वालियर में भर्ती कराने के बाद सुबह फ्री हो सके।

बाइक की टक्कर से महिला घायल


नेशनल हाईवे पर गंगापुरा तिराहा के पास बाइक की टक्कर से एक महिला घायल हो गई। हादसा रविवार की शाम को हुआ। जानकारी के अनुसार सुनीता पत्नी देशराज गुर्जर निवासी कोल्हुआ कंचनपुर हाईवे किनारे चली जा रही थी। इसी दौरान बाइक क्रमांक एमपी30 एमके 1812 के चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने सुनीता की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Home / Morena / खड़े ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा ट्रक, हेल्पर गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो