scriptसात चोरियों का खुलासा, चोरियों में राजस्थान के गिरोह का हाथ | Seven thieves revealed, Rajasthan gang involved in thieves | Patrika News
मोरेना

सात चोरियों का खुलासा, चोरियों में राजस्थान के गिरोह का हाथ

– दो चोर दो लाख के माल सहित गिरफ्तार

मोरेनाJul 08, 2020 / 09:56 pm

Ashok Sharma

सात चोरियों का खुलासा, चोरियों में राजस्थान के गिरोह का हाथ

सात चोरियों का खुलासा, चोरियों में राजस्थान के गिरोह का हाथ


जौरा. देवगढ़, बागचीनी और चिन्नोंनी थाना क्षेत्र में हुई चोरियों में राजस्थान के चोर गिरोह का हाथ था। ये लोग मुरैना के लोगों के साथ मिलकर चोरियों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने आरोपी राजू पुत्र राम सिंह गुर्जर निवासी मुरहन का पुरा नगर थाना डांग बसई जिला धौलपुर राजस्थान एवं मुन्ना ङ्क्षसह पुत्र निहाल सिंह मावई निवासी चौखूटी थाना नूराबाद को थाना बागचीनी थाना क्षेत्र में ६ जुलाई को गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ की गई तो आरोपीगणों ने अपने अन्य साथियों के साथ थाना देवगढ़, बागचीनी, चिन्नोंनी क्षेत्र में चोरी करना स्वीकार किया।
एसडीओपी जौरा सुजीत भदौरिया ने बताया कि थाना बागचीनी के हड़बांसी में २९ मार्च की रात में चोरी गए मसरुका में आरोपी राजू सिंह से उसके हिस्से में मिले ४७०० रुपए, ग्राम बीरमपुरा में २२ मई की रात को चोरी गए मसरूका में से राजू ङ्क्षसह के हिस्से में मिले ३५०० रुपए एवं विसंगपुरा में १ मई की रात में चोरी गए मसरूका में आरोपी मुन्ना सिह से उसके हिस्से के ५२०० रुपए जब्त किए गए। थाना देवगढ़ में २० मई की रात को कटेला पुरा सिहोरी से रात में चोरी गए सामान में से आरोपी मुन्ना सिंह से उसके हिस्से में आया एक मंगलसूत्र सोने का, चांदी की करधनी, पायजेब, तोडिय़ां, १८ जून की रात को बहरारे का पुरा मौजा खांडोली में चोरी गए मसरूका में से आरोपी राजू सिंह से उसके हिस्से में मिले एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने अंगूठी, एक सोने की हाय, सोने की बाली, १८ जून की रात में कोक ङ्क्षसह का पुरा खांडोली में चोरी गए सामान में से आरोपी राजू सिंह से उसके हिस्से में मिली एक सोने की अंगूठी जब्त की गई। थाना चिन्नोंनी के झुंडपुरा सदर बाजार से चोरी गए सामान में से आरोपी राजू सिंह से उसके हिस्से में मिली चांदी की तोडिय़ां, बिछिया, चांदी का अन्य सामान जब्त किया गया है। उक्त दोनों आरोपियों से पूछताछ पर राजस्थान थाना बसई डांग क्षेत्र के अन्य चोरों के नाम बताए गए हैं। जिनके नाम व पते की पहचान कर ली गई है जिनकी तलाश की जा रही है। जिन्हैं जल्द गिरफ्तार कर उक्त सातों चोरियों में चोरी गया अन्य माल बरामद किया जाएगा।

Home / Morena / सात चोरियों का खुलासा, चोरियों में राजस्थान के गिरोह का हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो