scriptअचानक पहुंची पुलिस तो पकड़ा शराब के ढेर के साथ | Suddenly, police, arrived, heap, liquor, Morena news, morena news in h | Patrika News
मोरेना

अचानक पहुंची पुलिस तो पकड़ा शराब के ढेर के साथ

मालिक बड़े भाई साथ गया और छोटा कर रहा था निगरानी

मोरेनाOct 22, 2020 / 11:55 pm

rishi jaiswal

अचानक पहुंची पुलिस तो पकड़ा शराब के ढेर के साथ

अचानक पहुंची पुलिस तो पकड़ा शराब के ढेर के साथ

जौरा. विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए इन दिनों अवैध शराब तस्करी करने वालों एवं अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानियां के निर्देशन में जौरा पुलिस ने 61 लाख पांच हजार की शराब पैकिंग के लिए बोटल व अवैध शराब जब्त की गई है।
एसडीओपी जौरा सुजीत भदौरिया को मुखबिर से मजरा का पुरा में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी। उन्होंने सूचना की तस्दीक के लिए थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह कुशवाह को मय फोर्स के भेजा। पुलिस फोर्स जैसे ही मजरा का पुरा उत्तम बघेल के घर के पास पहुंचा तभी पुलिस की जीप की लाइट के उजाले में देखा उसके घर के पास पेटियों का ढेर लगा था । उनको चेक किया तो उसमें 12 पेटी में अंग्रेजी शराब रॉयल सिलेक्ट की भरी हुईं प्रत्येक पेटी में 50-50 क्वार्टर कुल 600 क्वाटर भरे हुए कीमत 90 हजार तथा 1500 पेटी जिन पर बून पारा 180 एमएल &5 पीसी एसएस स्व’छ भारत लिखा है तथा सोम डिस्टलरी कांच की बोतल पर पड़ा है। प्रत्येक पेटी में &5-&5 क्वाटर 52500 कीमत 525000 रुपए कुल कीमत छह लाख 15 हजार रुपए रखा मिला।
माल की सुरक्षा के लिए छोड़ गए थे मुझे : माल की सुरक्षा कर रहे अरुण पुत्र रमेश बघेल निवासी गंगा मालन पुर थाना पुरानी छाबनी ग्वालियर से पूछताछ की तो उसने बताया कि शराब एवं खाली बारदाना ट्रक आरजे 11 जीवी 0111 जो रवि पाल निवासी देवरी हाल बीटी आई स्कूल के पास मुरैना मालिक है, उसको वह चलाता हूं। मालिक रवि पाल तथा उसका बड़ा भाई संतोष पाल तीन चार दिन पहले फिरोजाबाद यूपी से इसे भरकर लाए थे। वह गुरुवार को दिन में अपने बहनोई उत्तम बघेल निवासी मजरा का पुरा के यहां यह कहकर उतार गया कि ट्रक खराब हो गया है इसलिए माल उतार दिया है फिर ले जाऊंगा और ट्रक आरजे 11 जी वी 0111 को उसका भाई संतोष व ट्रक मालिक रवि बघेल लेकर चले गए। उसे माल की सुरक्षा हेतु छोड़ गए थे।
मालिक को पता किसे देना है बारदाना

अरूण ने बताया कि उक्त बारदाना विशनोरी में किसी के लिए मंगाया गया था। विशनोरी में बारदाना किसको देना था यह मालिक रवि पाल ही बता सकता है।, उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी अरुण बघेल को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त मामले में ट्रक मालिक रवि पाल और संतोष बघेल को भी आरोपी बनाया गया है। एसडीओपी जौरा भदौरिया ने बताया कि बाद में खाली मेटाडोर मौके पर मंगाकर उनमें माल लोड कराकर थाने ले जाया गया। अगर यह माल न पकड़ा जाता तो अवश्य ही इन खाली बारदानों में नकली शराब भरी जाकर विधानसभा चुनाव में वितरित होती जिससे जन हानि की भी आशंका थी।

Home / Morena / अचानक पहुंची पुलिस तो पकड़ा शराब के ढेर के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो