scriptअपहृत मासूम को मुक्त कराने पुलिस अधीक्षक कार्यालय घेरा | Superintendent of Police's office cordoned off to free the kidnapped i | Patrika News
मोरेना

अपहृत मासूम को मुक्त कराने पुलिस अधीक्षक कार्यालय घेरा

छह दिन पूर्व धमकन से हुआ था बालक का अपहरण

मोरेनाSep 30, 2021 / 11:45 pm

महेंद्र राजोरे

अपहृत मासूम को मुक्त कराने पुलिस अधीक्षक कार्यालय घेरा

अपहृत मासूम को जल्द मुक्त कराने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे परिजन व ग्रामीण।

मुरैना. जौरा थाना क्षेत्र के धमकन गांव से छह दिन पूर्व मासूम बालक का अपहरण हुआ था, उसका अभी तक पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। इसके चलते आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय घेरा और कांगे्रस नेता रामलखन डंडोतिया के साथ एसपी को ज्ञापन देकर बालक को जल्द मुक्त कराने की मांग की। धमकन गांव के लोग टै्रक्टर-ट्रॉली में भरकर जिला मुख्यालय पर आए और एसपी ऑफिस पहुंचे।

अमन (06) पुत्र मुवीन खान निवासी धमकन 25 सितंबर की दोपहर ढाई-तीन बजे के आसपास शौच के लिए गया था। उसके बाद लौटकर नहीं आया है। बालक की मां शबरीन बानो सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने अमन के बड़े पापा (ताऊ) व गांव के अन्य चार लोगों पर अपहरण का शक जाहिर किया है। उसके बाद भी पुलिस संदेहियों तक नहीं पहुंच सकी। इसको लेकर अमन का परिवार बेहद चिंतित है। अमन के अपहरण को लेकर धमकन के अधिकांश लोग पीडि़त परिवार के साथ हैं और बड़ी संख्या में टै्रक्टर-ट्रॉली व अन्य वाहनों से पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर वहां विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने अमन को जल्द ढूढ़ निकालने का आश्वासन दिया है। पहले परिजन ने जौरा पुलिस से उम्मीद जताई, लेकिन छह दिन बाद भी बालक का कहीं कोई सुराग नहीं मिला तो परिजन सहित ग्रामीणों का सब्र टूट गया और वरिष्ठ अधिकारियों से फरियाद करने जिला मुख्यालय पहुंच गए।

छह दिन से मां व पिता सहित परिजन का बुरा हाल

छह दिन होने के बाद भी जौरा पुलिस अपहृत मासूम अमन का सुराग नहीं लगा सकी है। अमन के नहीं लौटने पर उसकी मां, पिता सहित परिजन का बुरा हाल है। पिछले छह दिन से माता-पिता ने ठीक से खाना भी नहीं खाया है।

Home / Morena / अपहृत मासूम को मुक्त कराने पुलिस अधीक्षक कार्यालय घेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो