scriptभाजपा विधायक का आतंक, गुंडों ने मचाया उपद्रव, लोगों ने बचाई पार्षद पति की जान | Terror of former BJP MLA, goons created nuisance | Patrika News
मोरेना

भाजपा विधायक का आतंक, गुंडों ने मचाया उपद्रव, लोगों ने बचाई पार्षद पति की जान

जौरा नगर परिषद के उपाध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर विवाद

मोरेनाAug 06, 2022 / 04:51 pm

Subodh Tripathi

भाजपा पूर्व विधायक का आतंक, गुंडों ने मचाया उपद्रव, लोगों ने बचाई पार्षद पति की जान

भाजपा पूर्व विधायक का आतंक, गुंडों ने मचाया उपद्रव, लोगों ने बचाई पार्षद पति की जान

मुरैना. नगर परिषद जोरा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव के दौरान शनिवार को जमकर विवाद हो गया, भाजपा विधायक के मना करने के बाद भी पार्षद पति को नगर परिषद में जाना और उपाध्यक्ष का फार्म भरना महंगा पड़ गया, कुछ गुंडों ने आकर पार्षद के साथ मारपीट शुरू कर दी, ये तो अच्छा हुआ कि ऐन वक्त पर लोग बीच में आ गए, अन्यथा पार्षद पति को जान से हाथ धोना पड़ सकता था।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद जोरा में शनिवार को अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव होना था, जिसके चलते भाजपा ने पहले से ही अपनी पार्टी के अध्यक्ष उपाध्यक्ष तय कर रखे थे, वहीं दूसरी और वार्ड क्रमांक 7 से निर्दलीय पार्षद मिथिलेश अशोक गर्ग ने उपाध्यक्ष पद के लिए फार्म भर दिया था, पार्षद पति अशोक गर्ग ने बताया कि उसे फार्म वापस खींचने के लिए विधायक सुबेदार सिंह सिकरवार ने काफी दबाव बनाया, लेकिन वह नहीं माने, शनिवार को उन्हें नगर परिषद के अंदर जाने से भी रोका गया, इस दौरान नहीं मानने पर कुछ गुंडों द्वारा पार्षद पति के साथ मारपीट शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, मारपीट और विवाद का ये मामला थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने किसी प्रकार का कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया, वहीं क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। पुलिस ने थाने के आसपास जमा लोगों को भी खदेड़ दिया।


ये है पूरा मामला
जौरा नगर परिषद के उपाध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर विवाद खोलें के बाद नगर में धारा 144 लागू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि वार्ड क्रमांक 7 से निर्दलीय प्रत्याशी मिथिलेश अशोक गर्ग उपाध्यक्ष पद पर चुनाव लडऩा चाहते थे दूसरे दावेदार पुखराज नरेश सिंह सिकरवार थे। मिथिलेश के पति अशोक गर्ग का कहना है की बाकी सभी महिलाओं के पतियों और परिजनों को अंदर जाने दिया लेकिन हमें रोका गया जब इसका विरोध किया तो विधायक के गुंडे आ गए और मारपीट करने लगे विधायक स्वयं भी आ गए और जब किसी ने कहा की गोली मारने की धमकी दी जा रही है तो विधायक ने भी कहा मारेंगे। इसके बाद हम थाने गए लेकिन हमारी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। के विरोध में पूर्व विधायक महेश दत्त मिश्र सहित अन्य लोगों ने थाने का घेराव भी किया और आंदोलन की घोषणा की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cwbid
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो