scriptनेपरी पुल के नीचे मिला युवती का शव, आक्रोशितों ने लगाया जाम | The body of the woman found under the Nepri bridge, the agitators jamm | Patrika News
मोरेना

नेपरी पुल के नीचे मिला युवती का शव, आक्रोशितों ने लगाया जाम

– कहा पहले एफआइआर उसके बाद उठाने देंगे लडक़ी का शव – पिता ने कहा, मेरी लडक़ी को दो लडक़े आठ माह से कर रहे थे परेशान, वही रात को ले गए और पुल से नीचे पटक दिया

मोरेनाOct 06, 2020 / 10:13 pm

Ashok Sharma

नेपरी पुल के नीचे मिला युवती का शव, आक्रोशितों ने लगाया जाम

नेपरी पुल के नीचे मिला युवती का शव, आक्रोशितों ने लगाया जाम


मुरैना. मंगलवार की सुबह नेपरी पुल के नीचे नदी किनारे युवती का शव पड़ा मिला। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। उसके बाद लडक़ी के परिजन व अन्य आक्रोशित लोगों ने शव को थाने के नजदीक एम एस रोड पर रखकर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। लोगों की मांग थी कि पहले एफआइआर कर आरोपियों को पकड़ा जाए, उसके बाद शव उठाएंगे। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मोबाइल नंबर ७००००८३१९३ धारक राहुल शिवहरे और ९३३३५८५४८९ धारक हेमंत के खिलाफ भादंसं की धारा ३०६, ३५४, ३४ एवं दलित उत्पीडऩ के तहत मामला दर्ज किया तब कहीं जाम खुल सका।
पुलिस के अनुसार आरोपी फरियादी की लडक़ी १९ वर्ष पिछले आठ माह से फोन पर तंग कर रहे थे। इसलिए उसने तंग आकर रात को युवती ने नेपरी पुल से कूदकर जान दे दी। पिता ने बताया कि रात को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था। सुबह पांच बजे लडक़ी मां ने देखा कि लडक़ी अपने बिस्तर पर नहीं हैं। पिता ने हर संभावित ठिकाने पर उसकी तलाश की। उसकी तलाश में नेपरी की तरफ जा रहा था तभी सुबह के समय नेपरी पुल पर भीड़ दिखी और सभी लोग पुल के नीचे पड़ी एक युवती की लाश को देख रहे थे। तभी मैंने देखा तो पता चला वह लाश मेरी लडक़ी है। उसके बाद पुलिस को सूचना की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को जब्त कर उसकी पीएम करवाया। उधर पीडि़त पक्ष के साथ मौके पर पहुंचे कांग्रेस नेता पंकज उपाध्याय ने मांग की कि युवती के शव का पीएम बोर्ड से कराया जाए, उन पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाए जिन्होंने आठ माह पूर्व युवती के पिता का आवेदन न लेकर फेंक दिया था। आरोपी आए दिन युवती व उसके परिवार को धमकी दे रहे थे लेकिन पुलिस समय पर कार्रवाई नहीं की।
आठ माह पूर्व पुलिस नहीं लिया आवेदन
मृतका के पिता ने कहा कि आठ माह पूर्व फरवरी महीने में मैं आवेदन लेकर कैलारस थाने पहुंचा तब पुलिस ने आवेदन लेने से इंकार कर दिया। अगर पुलिस उस समय कार्रवाई कर देती तो आज मेरी लडक़ी की जान नजीं जाती। इस पूरे मामले में पुलिस का नकारापन सामने आया है।
कथन
– नेपरी पुल के नीचे युवती का शव मिला है। पिता ने आवेदन दिया है कि दो लडक़े उसको परेशान करते थे। उन लडक़ों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अगर मेडिकल में पुष्टि हुई तो बलात्कार की धाराएं बढ़ा दी जाएंगी।
शशिभूषण रघुवंशी, एसडीओपी, कैलारस

Home / Morena / नेपरी पुल के नीचे मिला युवती का शव, आक्रोशितों ने लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो