scriptतिजोरी ले जा रहे थे बदमाश, फायर किए तो छत से कूदकर भागे | The miscreants were taking the vault, when they fired, they jumped fro | Patrika News
मोरेना

तिजोरी ले जा रहे थे बदमाश, फायर किए तो छत से कूदकर भागे

– बड़ोना के पास पहाड़ी की घटना, सतर्कता से बड़ी वारदात टली

मोरेनाSep 12, 2021 / 09:20 pm

Ashok Sharma

तिजोरी ले जा रहे थे बदमाश, फायर किए तो छत से कूदकर भागे

तिजोरी ले जा रहे थे बदमाश, फायर किए तो छत से कूदकर भागे


मुरैना. सुमावली के बडोना गांव के पास पहाड़ी पर निवासरत राजकुमार जादौन के घर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने कमरे की कुंडी काटकर उसमें रखी तिजोरी को टांगकर ले जा रहे थे तभी परिवार का एक सदस्य जाग गया और उसने फायर ठोक दिए। उसके बाद बदमाश छत से कूदकर भाग गए और बड़ी वारदात होने से टल गई।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात दो बजे के आसपास चार बदमाश दीवार के सहारे मकान की छत पर चढ़ कर दूसरी मंजिल परबने कमरे की कुंदी काट कर एक क्विंटल बजन की तिजोरी को उठा कर कमरे से बाहर ले आए। तभी कमरे के बाहर सो रही राज कुमार जादौन की पत्नी जाग गई, उसके चिल्लाने पर एक बदमाश ने मुन्नी देवी का मुह बंद कर छाती पर कट्टा लगा दिया। तभी दूसरे कमरे में सो रहे राजकुमार के लडक़े मुकेश ने बंदूक से दो हवाई फायर ठोक दिए। बदमाश भयभती होकर बदमाश छत से कूद कर भाग गए। यहां बता दें कि बीते माह टिकटोली गांव में हुई बीस लाख की चोरी में भी बाहर के बदमाश ही बताए गए थे किंतु एक माह बाद भी पुलिस चोरी का सुराग नहीं लगा सकी।
चार पहिया वाहन से आए थे बदमाश………..
घटना के बाद ग्रामीण बदमाशों के पैर के निशान खोजते हुए आसन नदी के उस पार रपट के पुरा पर पहुंचे तो वहां बताया कि रात 10:30 बजे एक चार पहिया वाहन से चार लोग उतरे थे। वाहन उन्हें छोड़ कर लौट गया। सुमावली पुलिस को सूचना मिली मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुट गई है।
फिर आए बदमाश, रतजगा कर रहे ग्रामीणों ने खदेड़ा ……….
बडोना गांव में शनिवार रविवार की दरम्यानी रात एक बजे फिर से बदमाश आए लेकिन ग्रामीण रतजगा कर रहे थे इसलिए बदमाशों को खदेड़ दिया। यहां जोगेंद्र सिंह जादौन के घर की छत पर एक बदमाश जो मकान के पीछे हिस्से में खड़े पेड़ से चढक़र आया। बदमाश ने घर के लोग जाग रहे क्या इस उदेश्य से एक पत्थर टीन पर फेंका। जोगेंद्र के भतीजे करुआ ने बताया कि पूर्व की घटना को लेकर गांव के अधिकांश लोग जाग रहे थे टीन पर पत्थर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने हल्ला मचाया तो बदमाश भाग गया। सुबह मकान के पीछे खेतों में देखा तो वहां चार लोगों के पेर के निशान मिले।
कथन
– रविवार को मैं दोनों जगह गया था फरियादी रिपोर्ट करने को तैयार नहीं हैं। फिर भी अपराधियों का पता कर रहे हैं।
वीर सिंह जोनवार, थाना प्रभारी, सुमावली

Home / Morena / तिजोरी ले जा रहे थे बदमाश, फायर किए तो छत से कूदकर भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो