scriptशराब के नशे में आए पंचायत सचिव ने वृद्ध को मारी गोली | The panchayat secretary, who was drunk, shot the old man | Patrika News
मोरेना

शराब के नशे में आए पंचायत सचिव ने वृद्ध को मारी गोली

– गणेश झांकी के नजदीक हुआ हादसा

मोरेनाSep 13, 2021 / 09:19 pm

Ashok Sharma

 कार्यपालिका मजिस्ट्रेट को लड़की ने दिए बयान में किया खुलासा

कार्यपालिका मजिस्ट्रेट को लड़की ने दिए बयान में किया खुलासा


मुरैना. कैलारस थाना क्षेत्र के रीझौनी गांव में गणपति झांकी के नजदीक शराब के नशे में पंचायत सचिव अरविंद सिकरवार ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चलाईं। एक गोली वृद्ध को लगी है जो गणेश पंडाल के नजदीक अपनी दुकान के बाहर बैठा था। घटना रविवार की रात ०९:३० बजे की है। घायल को इलाज के लिए कैलारस अस्पताल ले गए। वहां से जिला अस्पताल और फिर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।
खबर है कि गणेश पंडाल में नाच गाने चल रहे थे लेकिन कहीं से कोई पुष्टि नहीं हुई है। थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि घायल रामरतन (७०) पुत्र जीवन लाल कुशवाह निवासी नई बस्ती रीझोनी ने रिपोर्ट की है कि मैं अपने घर के पास सडक़ किनारे बनी अपनी किराना दुकान के बाहर बैठा था। तभी ग्राम पंचायत रीझोनी का पंचायत सचिव अरविन्द सिंह सिकरवार निवासी पचेखा अपने हाथ में 12 बोर की बन्दूक लेकर शराब के नशे में आया। मैंने अरविन्द सिकरवार से कहा कि मेरी दुकान पर शराब पीकर मत आया करो तो वह मुझसे बोला कि तेरी इतनी हिम्मत मुझे मना करे। और अरविन्द ने तैस मे आकर जान से मारने की नियत से मुझे अपनी बन्दूक से गोली मार दी। गोली के छरें मेरी बाएं हाथ की भुजा में बाई तरफ पसली में, बाएं पैर के कूल्हे में तथा बाएं पैर के घुटने मे लगे। जिससे खून निकल आया। दुकान के पास बैठा मेरा लडक़ा बनवारी एवं भाई श्रवण कुशवाह मुझे बचाने दौडे तो अरविन्द सिंह सिकरवार भाग गया। घायल रामरतन को परिजन इलाज हेतु अस्पताल कैलारस लेकर पहुंचे। वहां से मुरैना रेफर कर दिया। घायल रामरतन कुशवाह की रिपोर्ट पर पंचायत सचिव अरविंद सिकरवार के खिलाफ भादंसं की धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Morena / शराब के नशे में आए पंचायत सचिव ने वृद्ध को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो