scriptफौजी की पत्नी व बेटी को बांधकर डाला और लूट ले गए लाखों का सामान | The soldier's wife and daughter tied up and looted goods worth lakhs | Patrika News

फौजी की पत्नी व बेटी को बांधकर डाला और लूट ले गए लाखों का सामान

locationमोरेनाPublished: Sep 13, 2021 06:48:46 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– बदमाश छत से जाल निकालकर घुसे घर के अंदर, दिया वारदात को अंजाम – पोरसा कस्बे में धनेटा रोड की घटना

फौजी की पत्नी व बेटी को बांधकर डाला और लूट ले गए लाखों का सामान

फौजी की पत्नी व बेटी को बांधकर डाला और लूट ले गए लाखों का सामान


मुरैना. जिले के पोरसा कस्बे में धनेटा रोड पर फौजी की पत्नी व बेटी की बदमाशों ने मारपीट कर रस्सी से बांधकर कमरे में बंद कर गए और अलमारी की चाबी छीनकर उसमें रखा लाखों रुपए का सोने चांदी का जेवर कुल छह लाख का सामान समेटकर ले गए। महिला ने अपने आपको किसी तरह रस्सी से मुक्त किया और आवाज लगाई तब पड़ौसी आए और उन्होंने पुलिस को बुलाया। घटना रविवार सोमवार की दरम्यानी रात एक बजे की है।
जानकारी के अनुसार पोरसा कस्बे के धनेटा रोड पर शत्रुघन सिंह तोमर का मकान है। शत्रुघन सिंह व उनका बेटा दोनों फौज में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी संगीता व नाबालिग बेटी घर में अकेली थी। रात में करीब एक बजे तीन बदमाश छत के रास्ते से आए और छत पर पड़े जाल को निकालकर घर के अंदर प्रवेश किया। बदमाश जैसे ही घर के अंदर घुसे तभी आवाज आई। फौजी की पत्नी जाग गई। महिला चिल्लाई तो उन्होंने महिला का मुंह दबा लिया। साफी से उसका गला घोंटने का प्रयास किया तो उसकी नाबालिक 16 साल की बेटी पायल तोमर जाग गई। उसका भी मुंह दबा लिया, उसके साथ मारपीट की। महिला ने मुंह से हाथ छुड़ाना चाहा तो बदमाशों ने कट्टे की बट से उसके सिर पर कई वार किए। वार करने से महिला के सिर में गंभीर चोट आई और वह लहूलुहान हो गई। बदमाशों ने महिला से अलमारी की चाबी मांग नहीं दी तो एक बदमाश ने उसके सिर में कट्टे का बट मारा और दूसरे बदमाश ने मेरे चेहरे में लात घूसों से वार किए। इसके बाद कट्टा वाले बदमाश ने लडक़ी को कट्टा अड़ा दिया। तब मैंने डर के कारण चाबी दे दी। बदमाशों ने अलमारी खोली और उसमें रखा लाखों रुपए कीमती सोने चांदी का जेबर व नगदी सहित ढाईलाख रुपए का सामान समेटकर ले गए। बदमाश महिला व उसकी नाबालिग बच्ची के हाथ-पैर और मुंह बांधकर बगल वाले कमरे में बंद कर गए और भाग गए। महिला ने किसी तरह अपने हाथ से रस्सी निकाली और आवाज लगाकर पड़ोसियों को बुलाया। उन्होंने कमरे की कुंडी खोली और फिर पुलिस को बुलाया।
ये समान ले गए बदमाश………
बदमाश सोने की जंजीर एक, मंगलसूत्र एक, झुमकी एक जोड़ी, एक जोड़ी बाला, सुई धागा, पांच अंगूठी जनानी, दो जेन्टस अंगूठी, गले का हार, चूड़ी चार कुल दस तोल सोना, चांदी की पायल तीन जोड़ी, एक मोबाइल ओपो कंपनी का जिसमें आयडिया की सिम नम्बर 9009589746 डली थी, एक हजार रूपये नगद कुल कीमती करीब छह लाख रुपए और मेरा व मेरी बच्ची पायल का आधारकार्ड उसको भी ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो