scriptव्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष सहित तीन की मौत, 131 आए पॉजीटिव | Three dead, including president of commercial bank, 131 came positive | Patrika News
मोरेना

व्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष सहित तीन की मौत, 131 आए पॉजीटिव

– नहीं थम रही शादी समारोहों में भीड़, कैसे रुके संक्रमण

मोरेनाMay 07, 2021 / 09:56 pm

Ashok Sharma

व्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष सहित तीन की मौत,  131 आए पॉजीटिव

व्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष सहित तीन की मौत, 131 आए पॉजीटिव


मुरैना. कोरोना संक्रमण से जिला अस्पताल में भर्ती तीन लोगों की मौत हो गई परंतु विभाग ने एक की भी पुष्टि नहीं की है। वहीं १३१ नए कोरोना पॉजीटिव और आए हैं। जीआरएमसी की रिपोर्ट में ६०, एंटीजन में ७४ पॉजीटिव आए हैं। इनमें से तीन रिपीट हुए हैं।
जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में भर्ती औद्योगिक एवं व्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष केशव प्रसाद अग्रवाल, तुलाराम (७७) पुत्र हरपाल सिंह निवासी गोपाल पुरा, नफीसा (५५) पत्नी मंजर खान निवासी सबलगढ़ की मौत हो गई। बताया गया है कि व्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष पहले से कैंसर जैसी बीमारी से पीडि़त थे। वहीं नफीसा खान फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती थी, वह शाम को जिला अस्पताल की एंटीजन टेस्ट में पॉजीटिव आई है। परिजन का कहना था कि पिछले करीब आठ दिन से इलाज चल रहा था, आज जब मृत हो गई तब बताया कि कोरोना था।
परिवार में शादी है और पॉजीटिव महिला को ले गया पति
जिला अस्पताल के फीमेल मेडिकल वार्ड में पोरसा की एक महिला पिछले कुछ दिन से भर्ती थी। उसको उसका पति मेडिकल वार्ड के स्टाफ से यह कहकर घर ले गया कि परिवार में शादी है जबकि शाम को उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। रिपोर्ट आई और उसके पास सूचना पहुंचेगी तब तक वह शादी वाले परिवार में न जाने कितने लोगों को संक्रमित कर चुकी होगी।
नियमों की धज्जियां, शादी विवाहों में खूब हो रही भीड़
शासन ने शादी समारोह पर रोक लगा दी है और मैरिज गार्डन कैंसिल कर दिए हैं। उसके बाद भी शादियां हुई और वह भी अच्छी खासी भीड़ के साथ। खासकर गुर्जरघार, तबरघार और सिकरवारी के कई गांवों में शादी समारोह के आयोजन किए गए, उनमें सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व रिश्तेदार शामिल हुए। सिकरवारी में कुछ शादियों में जनप्रतिनिधि पहुंचे, उस समय पुलिस भी मौजूद रही लेकिन उस भीड़ को देखकर एक बार भी पुलिस ने यह नहीं कहा कि ये गलत हो रहा है। इसी तरह शहर के एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें करीब पांच सैकड़ा लोग शामिल हुए। इसकी सूचना जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई लेकिन प्रोपर कार्रवाई नहीं हो सकी।

Home / Morena / व्यवसायिक बैंक के अध्यक्ष सहित तीन की मौत, 131 आए पॉजीटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो