scriptऐसा क्या हुआ कि जीजा को सालों बस स्टैंड पर चारों तरफ से घेरकर इतना पीटा कि… | What happened to Jija for years surrounded the bus stand and beat so m | Patrika News
मोरेना

ऐसा क्या हुआ कि जीजा को सालों बस स्टैंड पर चारों तरफ से घेरकर इतना पीटा कि…

सरिया से सिर फोड़ा, अस्पताल में भर्ती

मोरेनाSep 20, 2017 / 01:12 pm

महेंद्र राजोरे

Crime, Crime In City, Crime in Morena, Police, Injured, Hospital, Boil head
मुरैना. बस स्टैंड पर मंगलवार को दोपहर दो युवकों ने एक व्यक्ति की जमकर मारपीट की और सरिया मारकर उसका सिर फोड़ दिया। खास बात यह कि व्यक्ति पर हमला करने वाले दोनों युवक उसकी पत्नी के सगे भाई थे। हमले में घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार भिण्ड निवासी भरत पुत्र शंभू सिंह भदौरिया का बेटा इन दिनों अपनी ननिहाल में मुरैना रह रहा था। मंगलवार को भरत उसे लेने यहां आया। इस दौरान ससुराल में उसका विवाद हो गया। हालांकि इसके बाद वह अपने बेटे को लेकर ससुराल से चला और बस स्टैंड पहुंच गया, लेकिन पीछे-पीछे उसके साले बंटी व आलोक सिकरवार भी बस स्टैंड पहुंच गए और भरत पर हमला बोल दिया। मारपीट करते वक्त बंटी सिकरवार ने सरिया दे मारा, जिससे भरत का सिर फट गया और खून बहने लगा। इसके बाद बंटी और आलोक भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों ने भरत को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

रेत से लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली नाले में फंसा, पुलिस ने पकड़ा
मुरैना. माताबसैया थानांतर्गत खेड़ामेवदा गांव में रेत से लदा एक ट्रैक्टर नाले में फंस गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया। वाकया मंगलवार को दोपहर के समय हुआ। रेत से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली के नाले में फंसे होने की सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चालक वहां से भाग निकला।
दो गुट भिड़े, मारपीट और तोडफ़ोड़ की
पहाडग़ढ़ थाना क्षेत्र के गुर्जा गांव में दो गुटों के बीच रविवार की शाम झगड़ा हो गया। इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे की मारपीट की और तोडफ़ोड़ भी कर डाली। जानकारी के अनुसार एक पक्ष के सोबरन, लल्लो, दिनेश, दौजी, भूप सिंह, सतीश व कोक सिंह ने रामलखन की मारपीट की। आरोपियों ने उसके घर में रखे सामान की तोडफ़ोड़ भी कर डाली। जवाब में दूसरे गुट के विजय सिंह, पूरन, रामलखन, बनिया, बंटी व राजू ने भी उनकी मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्टपर से क्रॉस प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो