पत्नी की रात को हत्या, पति पर शक

- स्निफर डॉग ने सूंघकर बताया चक्की का पाट जिससे की गई थी हत्या और भौंककर किया पति की ओर इशारा

By: Ashok Sharma

Published: 16 Jan 2021, 07:01 PM IST

मुरैना. महावीर पुरा में रात के समय पत्नी की हत्या हो गई और पति सोता रहा। सुबह जागकर रोने लगा और बोला कोई व्यक्ति रात को आया और मेरी पत्नी की हत्या करके भाग गया। पुलिस को पति पर ही संदेह है, उसको फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। घटना शुक्रवार शनिवार की दरम्यानी रात की है। सुबह सूचना मिली तो कोतवाली पुलिस व सीएसपी मौके पर पहुंची और स्निफर डॉग को बुुलाया गया। डॉग ने सूंघकर हाथ की चक्की के खून से सने हुए उस पाट को ढूंड़ निकाला जिससे महिला की हत्या की गई। वहीं डॉग ने भौंककर पति की ओर इशारा किया।
पुलिस के अनुसार मथुरा वाली गली महावीर पुरा में रामसेवक गुप्ता निवास करता है। वह सलमान खान नामक व्यक्ति को घर बुलाकर शराब पिलाता था और उसको पैसे भी उधार देता था इस बात का पत्नी शकुंतला (४५) विरोध करती। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। रात को भी विवाद हुआ है। पुलिस को शक है कि रात को रामसेवक गुप्ता ने हाथ की चक्की के पाट को सिर में मारकर शकुंतला की हत्या कर दी और फिर सो गया। सुबह होते ही चीखने व चिल्लाने लगा कि रात को एक व्यक्ति आया और मेरी पत्नी की हत्या कर गया। वहीं स्निफर डॉग ने भी महिला के पति पर शक जताया है। फिलहाल पुलिस ने उसको शक के चलते हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि रामसेवक गुप्ता पीएचई में नौकरी करता है। मृतका शकुंतला इसकी दूसरी पत्नी थी। पहली बहुत पहले बीमारी से मर चुकी थी। इसके एक बच्चा है जो बाहर नौकरी करता है, एक बिटिया थी, उसकी शादी कर दी। मकान में पति पत्नी दोनों अकेेले रहते थे। पति रामसेवक नशे का आदी था। किसी सलमान खान को बुलाकर उसके साथ शराब पीता और उसको पैसे भी उधार देता था, इसी बात को लेकर पत्नी से विवाद होता था।
मां की मौत पर रो रोकर बेहोश हुई बेटी
मां की मौत की खबर सुनकर उसकी शादी शुदा बेटी घर आई और पहले तो पिता से लिपट कर रोती रही और बाद में वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। तब आसपास की महिलाओं ने उसको उठाया और फिर घर से बाहर ले आई, जहां उसको ढाढस बंधाया।
कथन
- रामसेवक गुप्ता के यहां कोई सलमान खान नाम का व्यक्ति आता था, उसको यह शराब पिलाता और पैसे भी उधार देता था। इस बात का पत्नी विरोध करती थी। इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। रात को भी विवाद हुआ है। शकुंतला की हत्या के शक में पति रामसेवक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ कर रहे हैं।
रामवीर सेथिंया, प्रभारी, सिटी कोतवाली

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned