scriptतपसी पन्नु की फिल्म ‘ब्लर’ हुई रिलीज, जानें फिल्म को मिला कैसा रिस्पांस | Blurr movie review: Taapsee Pannu tryst dark and edgy whodunnit slasher thriller | Patrika News
मनोरंजन

तपसी पन्नु की फिल्म ‘ब्लर’ हुई रिलीज, जानें फिल्म को मिला कैसा रिस्पांस

Blurr movie review: ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ब्लर, जो एक निर्माता के रूप में तापसी पन्नू की पहली फिल्म है। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन काफी शानदार रहा। जानते है तापसी की फिल्म ब्लर फैंस को कितनी पसंद आई।

Dec 09, 2022 / 12:41 pm

Anju Chaudhary Bajpai

blurrr.jpg

Blurr Movie Review

Blurr movie review: तापसी की एक्टिंग हमेशा की तरह उम्दा रही। लेकिन फिल्म की स्टोरी लाइन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जबरदस्त कैमरा वर्क के अलावा इंट्रस्टिंग बैकग्राउंड स्कोर भी फिल्म ब्लर को ब्लर करता नजर आ रहा है। तापसी की फिल्म ब्लर स्पेनिश फिल्म जूलियाज आइज की हिंदी रीमेक है। उत्तराखंड की पहाड़ियों में गायत्री (तापसी पन्नू) उस व्यक्ति को खोजने की कोशिश कर रही है जिसने अपनी जुड़वां बहन गौतमी (तापसी) को मार डाला, और वह जो मानती है उसके पीछे एक हत्या है। जबकि पुलिस का मानना है कि गौतमी दृश्य दृष्टि से पीड़ित होने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई। लेकिन गायत्री इस मामले को बंद करने के लिए तैयार नहीं है। ब्लर गायत्री और गौतमी (दोनों का किरदार तापसी पन्नू ने निभाया है) नाम की जुड़वा बहनों के बारे में है, जिन्हें एक ऐसी बीमारी है जो समय के साथ उनकी आंखों की रोशनी को खराब कर देती है।
https://youtu.be/KNjBhoxNpvw

निर्माता के रूप में तापसी

एक निर्माता के रूप में, तापसी ने निश्चित रूप से इस तरह की कोशिश करके साहस का काम किया है। यह फिल्म जुड़वां बच्चों को बेहतरीन तरीके से दर्शाने का काम करती है। तापसी पन्नू गायत्री की भूमिका निभा रही हैं, एक अपक्षयी नेत्र विकार वाली महिला जो धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। हालाँकि, उसे यह पता लगाना होगा कि उसकी जुड़वां बहन, गौतमी (पन्नू) के साथ क्या हुआ और क्यों हुआ। सेकंड हाफ शुरू होते ही तापसी पन्नू के किरदार गायत्री की आंखों पर पट्टी बंधी होती है।

कहानी
तापसी की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘ब्लर’ कहानी है दो जुड़वा बहनों की। फिल्म में गौतमी की पहले ही असफल सर्जरी हो चुकी है, और वह नेत्रहीन हो गई हैं। उसकी धुंधली आँखें फिल्म की पहली झलक हैं। फिल्म में उनके ऑनस्क्रीन पति के रूप में गुलशन देवैया नजर आए। वह गायत्री पर विश्वास नहीं करने वाले पहले व्यक्ति होते हैं, जिन्हें यकीन है कि गौतमी की मृत्यु आत्महत्या से नहीं हुई है। लेकिन फिल्म में अभिनेता के पास बस इतना ही रोल है, बाकी की पूरी फिल्म तापसी के इर्दगिर्द घूमती नजर आई।
https://twitter.com/hashtag/Blurr?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ब्लर एक स्पेनिश हॉरर और साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जोकि फिल्म ‘जूलियाज आइज’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है क्योंकि फिल्म का सब्जेक्ट फिल्म में साफ होता नहीं दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें
Salaam Venky Movie Review: ‘सलाम वेंकी’ है एक मां के संघर्ष के साथ वेंकेटेशन उर्फ वेंकी की कहानी

Home / Entertainment / तपसी पन्नु की फिल्म ‘ब्लर’ हुई रिलीज, जानें फिल्म को मिला कैसा रिस्पांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो