scriptDrishyam 2 Movie Review: ट्विस्ट से भरी Ajay Devgn-Tabu की फिल्म में Akshaye Khanna ने लगाया जबरदस्त क्लाइमेक्स का तड़का | Drishyam 2 movie review Fans love Akshaye Khanna Twists and Like Ajay Devgn and Tabu Climax | Patrika News
मूवी रिव्यू

Drishyam 2 Movie Review: ट्विस्ट से भरी Ajay Devgn-Tabu की फिल्म में Akshaye Khanna ने लगाया जबरदस्त क्लाइमेक्स का तड़का

Drishyam 2 Movie Review: आज अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) रिलीज हो चुकी हैं। साथ ही फिल्म के लिए धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर रिव्यू भी सामने आने लगे हैं। यूजर्स का कहना है कि फिल्म की कहानी में असी तड़का अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की एंट्री ने लगाया है।

Nov 18, 2022 / 11:44 am

Vandana Saini

Drishyam 2 Review

Drishyam 2 Review

Drishyam 2 Movie Review: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई इन दोनों स्टार्स की फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। इस फिल्म में पहली फिल्म की कहानी का अगला हिस्सा दिया गया है, जहां फिल्म के किरदार ‘विजय सलगांवकर’ अपना जुर्म कैसे कबूल करता है या नहीं दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इतना ही नहीं इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी धमाकेदार रही थी, जिसका आकंड़ा साड़े 4 करोड़ से ज्यादा का आंका गया था। वहीं अब इस फिल्म के रिव्यू (Drishyam 2 Review) का रुझान भी ट्वीट पर सामने आने लगा है।

फिल्म में हुई नए लोगों की एंट्री

यूजर्स फिल्म को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जब इस फिल्म की शूटिंग का समय चल रहा था तब बताया गया था कि फिल्म की कहानी और किरदारों में काफी बदलवा किया गया है। फिल्म में पुरानी कास्ट के साथ-साथ कुछ नए लोगों की एंट्री भी हुई हैं, जिसमें सबसे पहला नाम एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) का नाम शामिल है, जो फिल्म में एक बेहद ही सख्त पुलिस ऑफिस का किरदार निभा रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

जैसा की आपको जानकादी दी जा चुकी हैं कि ये फिल्म इस फिल्म के पहले पार्ट ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। इस फिल्म में ‘विजय सलगांवकर’ (Vijay Salgaonkar Story) के परिवार और तब्बू के बेटे के मर्डर की इन्वेस्टिगेशन को आगे ले जाने का काम करती है, जिसमें तब्बू की जगह अब अक्षय खन्ना उसकी मौत की जांच की शुरूआत करेंगे और उनका साथ फिल्म में दिखाई देने वाली पुरानी कास्ट के कुछ लोग भी करेंगे। साथ ही इस फिल्म में ‘विजय सलगांवकर’ का ये साबित करना होगा कि 2 और 3 अक्टूब को वो सच में सतसंग में थे या नहीं?

यह भी पढ़ें

OTT पर हिट हुई ‘Laal Singh Chaddha’! भड़के Manav Vij

https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2Review?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2Review?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कैसी है फिल्म?

लोगों का कहना है कि फिल्म शुरूआत में कुछ देर के लिए बोर करती हैं, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म में टर्न और ट्विस्ट आने लगते हैं, जो आपको सीट न छोड़ने के लिए मजबूर करते हैं और अपनी जगह पर जमे रहते हें और पर्दे की तरफ टकटकी लगाए देखते रहते हैं। साथ ही थोड़ी-थोड़ी देर में कहानी में रोमांचक और नए मोड़ आने लगते हैं। एक के बाद एक चौंकाने वाली सीन आते हैं। साथ ही फिल्म का क्लाइमैक्स लोगों को खूब पसंद आता है, जो आपके रौंगटे खड़े हो जाते हैं।

कैसा है फिल्म के रिव्यू का रुझान?

वहीं अगर फिल्म के रिव्यू (Drishyam 2 movie review) के बारे में बात करें तो, ट्विटर पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, कुछ लोगों को ये फिल्म बोर लग रही हैं, क्योंकि फिल्म में कही न कही उनको रोमांस की कमी नजर आईं, लेकिन ऑवर ऑल ये फिल्म उन लोगों को काफी पसंद आ रही है, जो फिल्मों में रोमांच और एक्शन देखना पसंद करते हैं। साथ ही फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं और साथ ही फिल्म को POWER-PACKED बताया है।

यह भी पढ़ें

Daljeet Kaur Passes Away: पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर ब्रेन ट्यूमर से हारी जिंदगी की जंग

https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o

Home / Entertainment / Movie Review / Drishyam 2 Movie Review: ट्विस्ट से भरी Ajay Devgn-Tabu की फिल्म में Akshaye Khanna ने लगाया जबरदस्त क्लाइमेक्स का तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो