HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI MOVIE REVIEW: जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा की एक्टिंग देख दर्शक हुए लोट-पोट, तो वहीं सोनाक्षी की एक्टिंग ने किया बेड़ा गर्क
Amit Singh
Publish: Aug, 24 2018 02:57:43 (IST)
HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI MOVIE REVIEW: जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा की एक्टिंग देख दर्शक हुए लोट-पोट, तो वहीं सोनाक्षी की एक्टिंग ने किया बेड़ा गर्क

मुदस्सर अजीज एक बार फिर से 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल के साथ आ चुके हैं। मूवी का नाम है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'।

फिल्म: हैप्पी फिर भाग जाएगी
स्टारकॉस्ट: सोनाक्षी सिन्हा,डायना पेंटी,जिमी शेरगिल,जस्सी गिल,पीयूष मिश्रा,अली फज़ल,मोमल शेख,अपारशक्ति खुराना
निर्देशक: मुदस्सर अजीज़
संगीतकार: सोहेल सेन
निर्माता: आनंद एल॰ राय, कृशिका लुल्ला
रेटिंग:3/5

साल 2016 मे रिलीज हुई मुदस्सर अजीज की फिल्म 'हैफ्पी भाग जाएगी' दर्शकों को काफी पंसद आई थी। फिल्म की कहानी अमृतसर और लाहौर के इर्द-गिर्द घूमती है। इस बार मुदस्सर अजीज एक बार फिर से इस मूवी के सीक्वल के साथ आ चुके हैं। मूवी का नाम है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'। करीब 25 करोड़ में बनी यह फिल्म इस बार कुछ खास कमाल करते नहीं दिख रही है।

 

HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI MOVIE REVIEW

कहानी

मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में हैप्पी एक बार फिर से भाग चुकी है। लेकिन इस बार हैप्पी पाकिस्तान नहीं बल्कि चीन भाग गई है। मूवी में सबसे बड़ा ट्वीस्ट यह है कि इस बार एक नहीं बल्कि दो हैप्पी है। फिल्म की कहानी शुरू होती है चीन के एयरपोर्ट से जहां सोनाक्षी सिन्हा यानी कि फिल्म की दूसरी हैप्पी चीन की एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के तौर पर नियुक्त हो चुकी हैं। वहीं डायना पेंटी यानी की पहली हैप्पी अपने पति गुड्डू (अली फजल) के साथ चीन में एक म्यूजिक प्रोगाम में पहुंचती हैं। पहुचने से पहले ही चीन में कुछ लोग पहली हैप्पी को किडनैप करने के लिए तैयार रहते हैं लेकिन वो गलत हैप्पी को किडनैप कर लेते हैं और फिर असल हैप्पी को किडनैप करने के लिए चाइनीज किडनैपर भारत से घोड़ी चढ़ रहे दमन सिंह बग्गा ( जिमी शेरगिल) और पाकिस्तान में अपनी रिटारमेंट पार्टी मना रहें अफरीदी (पीयूष मिश्रा) को किडनेप कर लेते हैं और फिर वहीं से शुरू होती है फिल्म में भागमभाग।

 

HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI MOVIE REVIEW

एक्टिंग एंव म्यूजिक

फिल्म की सबसे मजबूत और कमजोर कड़ी फिल्म की एक्टिंग ही है। जहां सोनाक्षी सिन्हा ने लीड किरदार में रहकर भी काफी कमजोर एक्टिंग का मुजाहरा किया वहीं पीयूष मिश्रा और जिमी शेरगिल ने कमाल की एक्टिंग की है। मूवी में तमाम ऐसे पल आते हैं जब दर्शक इन दोनों की अदाकारी और डायलॉग्स पर पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर हो जाते हैं। तो वहीं सोनाक्षी की एक्टिंग पर सिर पकड़ लेते हैं। उसके अलावा दूसरे किरदारों के पास कुछ खास करने को नहीं था। साथ ही अगर म्यूजिक की बात करें तो गाने दर्शकों की जुबान पर नहीं चढ़ सके।

क्यों देखे फिल्म

अगर अाप पीयूष मिश्रा और जिमी शेरगिल की एक्टिंग देखना चाहते हैं तो इस हफ्ते अाप 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' देख सकते हैं। साथ ही फिल्म में कुछ संवाद जैसे ' गिल से बड़ा शेरगिल होना', 'नागवार का नंगावार करना' और पंजाबी की चाइनीज़ गालियां इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाती है।