scriptLaal Kaptaan: सैफ अली खान एक नागा साधु बने हैं, जो कि बदले की आग में जल रहा है | Laal Kaptaan movie review: saif ali khan movie laal kaptaan | Patrika News
मनोरंजन

Laal Kaptaan: सैफ अली खान एक नागा साधु बने हैं, जो कि बदले की आग में जल रहा है

‘लाल कप्तान’ 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है
फिल्म एक पीरियड ड्रामा बताई जा रही है

 

नई दिल्लीOct 17, 2019 / 04:23 pm

Sunita Adhikari

laal_ka.jpeg
नई दिल्ली: एक्टर सैफ अली खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लाल कप्तान’ 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।‘लाल कप्तान’एक पीरियड ड्रामा बताई जा रही है जो कि राजस्थान के बैकग्राउंड पर बनी है। कहानी 1780 के दशक में सेट है। इसमें सैफ एक असफल नागा साधु के रोल में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि ये नागा साधु बदला लेना चाहता है। इसलिए वो एक ब्रिटिश सैनिक को मार देता है। और बाद में वो अपने सिर पर लाल बैंडेना (सिर पर बांधने वाला कपड़ा) पहनकर घूमता है। कहानी इसी नागा साधु की बाकी जर्नी को दिखाएगी।
इस फिल्म के डायरेक्टर हैं नवदीप सिंह। नवदीप इससे पहले अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘एन एच 10’ डायरेक्ट कर चुके हैं। 2007 में आई ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’ को भी नवदीप ने डायरेक्ट किया और लिखा था। ‘लाल कप्तान’ को आनंद एल राय और इरोस इंटरनेशनल ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की हीरोइन ‘मुक्काबाज़’ फेम ज़ोया हुसैन होंगी। साथ ही इसमें ‘तनु वेड्स मनु’ के पप्पी जी यानी दीपक डोबरियाल और मानव विज जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाएं निभाएंगे।

Home / Entertainment / Laal Kaptaan: सैफ अली खान एक नागा साधु बने हैं, जो कि बदले की आग में जल रहा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो