scriptMovie review : “हंटर” | Movie review of hunterrr | Patrika News
मूवी रिव्यू

Movie review : “हंटर”

फिल्म में भरपूर मात्रा
में सेक्स कॉमेडी दिखाई गई लेकिन यह फूहड़ फिल्मों से अलग है, फिल्म का सब्जेक्ट
काफी बोल्ड है

Mar 20, 2015 / 04:50 pm

प्रीती जैन

जयपुर। डायरेक्टर हर्षवर्घन कुलकर्णी की फिल्म “हंटर” इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। यह एक एडल्ट फिल्म है। फिल्म में भरपूर मात्रा में सेक्स कॉमेडी दिखाई गई लेकिन यह फूहड़ फिल्मों से अलग है। फिल्म का सब्जेक्ट काफी बोल्ड है।

कहानी : फिल्म की कहानी मंदार (गुलशन देवाइया) के इर्द गिर्द घुमती है। लड़कियों का पीछा करना, उनके साथ संबध बनाना मंदार की फितरत है। उसकी जिंदगी ने वीरा सक्सेना, ज्योत्सना जैसी कई लड़कियां आती है लेकिन मंदार के लिए यह महिलाएं सेक्स पूर्ति का साधन होती है। धीरे इन सबकी शादी हो जाती है अब मंदार के दिल में शादी का ख्याल आता है। वह घर बसाने की सोचता है।

यहां उसकी मुलाकात तृप्ति (राधिका आप्टे) से होती है। वह उसके सामने शादी के लिए प्रपोज करता है। तृप्ति को मंदार को सच पता चलता है। वह उसके प्रपोजल को सीरियस नहीं लेती। जानना चाहते हो कि मंदार अपनी आदत से बाहर आता है या नहीं, उसकी तृप्ति से शादी होती है या नहीं, इसके लिए फिल्म देखनी होगी।

ऑवरऑल : गुलशन देवाइया अपने किरदार में खरे उतरे है। राधिका बदलापुर के बाद एक बार फिर फिट बैठी है। खास बात यह है कि निर्देशक ने सब्जेक्ट के बावजूद फिल्म में एडल्ड सीन और फूहड़ता दिखाने की कोशिश नहीं की है। हालांकि कहीं कहीं वह कमजोर नजर आए है। ऎसी फिल्मों के शौकीन है तो आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

कलाकार : गुलशन देवाइया, राधिका आप्टे

निर्देशक : हर्षवर्घन कुलकर्णी

Home / Entertainment / Movie Review / Movie review : “हंटर”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो