BAAZAR MOVIE REVIEW: शेयर मार्केट की हेरा-फेरी को दर्शाती है सैफ की ये फिल्म,जानें कैसी है कहानी
Riya Jain
Publish: Oct, 26 2018 10:13:32 (IST) | Updated: Oct, 26 2018 10:13:33 (IST)
BAAZAR MOVIE REVIEW: शेयर मार्केट की हेरा-फेरी को दर्शाती है सैफ की ये फिल्म,जानें कैसी है कहानी

फिल्म में सैफ अली खान ने मुख्य किरदार अदा किया है। शेयर मार्केट के ईर्द-गिर्द घूम रही ये फिल्म आज रिलीज हुई है।

गौरव कुमार चावला विज्ञापन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहे हैं। फिल्म 'बाजार' से उन्होंने पहली बार बतौर डायरेक्टर काम किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान ने मुख्य किरदार अदा किया है। शेयर मार्केट के ईर्द-गिर्द घूम रही ये फिल्म आज रिलीज हुई है। तो बिना देर किए आइए जानते हैं 'बाजार' फिल्म के बारे में...

 

baazar

कहानी:

इस फिल्म की कहानी मुंबई के उद्योगपति शकुन कोठारी (सैफ अली खान) की है जो खुद को शेयर बाजार का किंग मानता है। फिल्म में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह शकुन की बीवी मंदिरा कोठारी का किरदार अदा कर रही हैं। शकुन के साथ काम करने वाले व्यापारी उससे बहुत चिढ़ते हैं। उनका काम सभी से अलग होता है। इसी बीच इलाहाबाद शहर से ट्रेडिंग करने वाले रिजवान अहमद (रोहन मेहरा ) की एंट्री मुंबई में होती है। उसका एक ही सपना होता है, शकुन कोठारी से एक बार मिलना। इस दौरान रिजवान की मुलाकात प्रिया (राधिका आप्टे) से होती है, जो कि एक ट्रेडिंग कंपनी में काम करती है। रिजवान का शकुन से मिलना और मिलने से पहले और उसके बाद में तरह-तरह की घटनाओं का घटना इस फिल्म की कहानी दर्शाता है।

baazar

पत्रिका व्यू

फिल्म का स्क्रीनप्ले शानदार है।

सैफ अली खान की एक्टिंग लाजवाब रही।

फिल्म के संवाद दिलचस्प रहे।

फिल्म की कहानी का ट्विस्ट देखने लायक है।

पहला हाफ रहा बेहद इंट्रेस्टिंग, वहीं दूसरा हाफ बोरिंग है।

गानों ने नहीं जीता दिल।

 

baazar

फिल्म के निर्देशन और अदाकारी को देखते हुए पत्रिका एंटरटेंमेंट इसे 5 में से 2.5 स्टार्स देना चाहेगा। ट्रेड एनॅालिस्ट की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ है और इसे 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया जाएगा।