MOVIE REVIEW: जानें कैसी है फिल्म ' यमला पगला दीवाना फिर से'
Riya Jain
Publish: Aug, 31 2018 10:06:48 (IST) | Updated: Aug, 31 2018 12:46:22 (IST)
MOVIE REVIEW: जानें कैसी है फिल्म ' यमला पगला दीवाना फिर से'

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म अाज बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा सकता है।

फिल्म: यमला पगला दीवाना फिर से

कलाकार : धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, कृति खरबंदा,शत्रुघ्न सिन्हा

निर्देशक : नवनीयत सिंह

निर्माता : पेन इंडिया लिमिटेड

संगीत : विशाल मिश्रा, राजू सिंह, संजीव-दर्शन

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर से बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म अाज बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा सकता है। इन बाप-बेटे की तिकड़ी का फैन्स काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के निर्देशक नवनीयत सिंह हैं। फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। तो आज हम पत्रिका की ओर से इस फिल्म का रिव्यू करने जा रहे हैं। फिल्म देखने से पहले जान लें कि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म कैसी है।

salman-khan

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ एक इमोशन, ड्रामा और मिस्ट्री से सजी फिल्म है। यह एक एंटरटेनमेंट पैकेज है। फिल्म में धर्मेंद्र ने यमला परमार नाम के शख्स का किरदार अदा किया है जो कि बुढ़ापे में भी काफी रंगीन मिजाज के हैं। वहीं सनी देओल ने एक वैद्य का रोल अदा किया है। फिल्म में बॉबी देओल ने काला नाम के एक लड़के का किरदार निभाया है।

salman-khan

फिल्म की कहानी के अनुसार धर्मेंद्र, सनी और बॉबी एक मिस्ट्री को सॉल्व करने के लिए गुजरात जाते हैं जहां पर ऐसे कई वाकये होते हैं जिन्हें देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। गुजरात में तीनों ही एक्टर गुजराती होने का ड्रामा करते हैं। इस बार एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी जज का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने की कोशिश की है।

 

salman-khan

फिल्म में धर्मेंद्र को परियां नजर आती हैं। साथ ही मूवी में बॉबी का एक डॅायलॅाग है,‘सुनो मुहल्ले वालों, लोगों के बच्चे घर आते हैं तो वो कहते हैं कि मेरा लाल आ गया, लेकिन मुझे कहते थे मेरा काला आ गया।’ खास बात ये है कि इस फिल्म में सलमान खान एक कैमियो रोल अदा कर रहे हैं। वह कुछ मिनटों के लिए फिल्म में मस्ताना का रोल करते नजर आएंगे।

पत्रिका व्यू

बता दें फिल्म दिखने में काफी रंगीन है। कहा जा सकता है कि इसकी सिनेमेटोग्राफी अच्छी तरह सी की गई है। इसके अलावा धर्मेंद्र ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में बॅाबी देओल का रोल भी बेहतरीन है। पर तीनों स्टार्स कॅामेडी टाइमिंग में मात खा रहे हैं। वहीं इस बार फिल्म के कुछ गाने ही अच्छे हैं। स्टोरी बिल्ड करने की काफी कोशिश की गई है लेकिन अफसोस पहले के मुताबिक वो एंटरटेंमेंट नहीं है। तो इस फिल्म को पत्रिका की तरफ से 2.5 स्टार्स दिए जा सकते हैं। गौरतलब है कि इसके पहले भाग ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘यमला पगला दीवाना 2’ दर्शकों को काफी पसंद आई थीं।