पिछले वेलेन्टाइन पर इनके साथ थी दिव्यांका, ब्रेकअप के बाद नए एक्टर के साथ करेंगी सेलिब्रेट

पिछले वेलेन्टाइन पर इनके साथ थी दिव्यांका, ब्रेकअप के बाद नए एक्टर के साथ करेंगी सेलिब्रेट

बात आम आदमी की हो चाहे सेलिब्रेटी की सबकी कहानी लगभग एक सी होती है।



वेलेन्टाइन वीक चल रहा है। इस सप्ताह में कईयों के दिल टूटते हैं तो बहुतों को नए साथी की तलाश होती है। फ़रवरी 7 तारीख से शुरू होकर 14 तक चलने वाला ये वीक हर दिन कपल्स के लिए नए-नए तरीकों से खुद के प्यार के इजहार का दिन होता है। बात आम आदमी की हो चाहे सेलिब्रेटी की सबकी कहानी लगभग एक सी होती है। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं भोपाल की रहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की जिन्होंने पिछले साल शरद मल्होत्रा के साथ वेलेन्टाइन सेलिब्रेट किया था। लेकिन सात साल तक चली ये प्रेम कहानी आखिरकार मार्च 2015 में टूट गई।

valentine

इतने लम्बे समय तक चले इस सफर में दोनों ने कई बार हमसफर बनने की कसमें खाईं। एक दूसरे का हाथ पकड़ एक अटूट रिश्ता निभाने का संकल्प लिया। लेकिन बाद में दोनों को अलग होना मंजूर था और वैसा ही हुआ। अपने रिलेशन ब्रेकअप की ख़बरें खुद दिव्यांका और शरद मल्होत्रा ने मीडिया को दी थी। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया और ब्रेकअप की बात कबूली। शरद से अलग होने के बाद दिव्यांका को नया हमसफर मिल गया है। दिव्यांका ने ये हैं मोहब्बतें के को-स्टार विवेक दहिया से एक निजी समारोह में सगाई कर ली है। और इस बार दिव्यांका विवेक दाहिया के साथ वेलेन्टाइन सेलिब्रेट कर रही हैं। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned