scriptसंजय दत्त शूटिंग के लिए तैयार, साइन कर चुके हैं तीन फिल्में | Sanjay Dutt is ready for the shooting of films | Patrika News
MP Entertainment

संजय दत्त शूटिंग के लिए तैयार, साइन कर चुके हैं तीन फिल्में

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त वापस अपनी पेंडिग फिल्म की शूटिंग और नई फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हो चुके हैं।

Mar 09, 2016 / 04:20 pm

Alka Jaiswal


भोपाल। जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त वापस अपनी पेंडिग फिल्म की शूटिंग और नई फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हो चुके हैं। सूत्रों के अनुसार संजय 1991 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म सड़क की रीमेक बनाने की योजना बनाई जा रही थी। इस फिल्म में पुरानी फिल्म के संजय और पूजा भट्ट के किरदार को निभाने के लिए दो नए चेहरे को लॉन्च करने की बात सामने आई थी।

इस फिल्म में संजय काम करना चाहते थे। सड़क फिल्म में विलेन महारानी का किरदार काफी हिट हुआ था, इसलिए संजय चाहते थे कि इस फिल्म के रीमेक में वो किरदार वह खुद निभाएं। लेकिन क्योंकि पुरानी फिल्म महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के बैनर की थी, इसलिए उनसे डील ना हो पाने के कारण ये फिल्म नहीं बन पाई।


हॉलीवुड का बनेगा रीमेक
इसलिए संजय इसी फिल्म को टक्कर देने वाली हॉलीवुड की एक सफल फिल्म की कहानी का हिंदी वर्जन ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म द इक्वलाइज़र का रीमेक होगी और उसी मिज़ाज़ की होगी। जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन बैंग बैंग फमे सिद्धार्थ आनंद करेंगे।


संजय जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म के अलावा संजय दो और फिल्में साइन कर चुके हैं। आपको बता दें कि जेल जाने से पहले संजय प्रदेश के दतिया जिले में स्थित देवी पीठ के दर्शन के लिए आए थे।

Home / MP Entertainment / संजय दत्त शूटिंग के लिए तैयार, साइन कर चुके हैं तीन फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो