scriptअग्रोहा विकास ट्रस्ट की चार धाम यात्रा | Agraha Development Trust's Four Dham Yatra | Patrika News
मुंबई

अग्रोहा विकास ट्रस्ट की चार धाम यात्रा

छात्रों को नोटबुक वितरण

मुंबईJun 08, 2019 / 06:09 pm

Devkumar Singodiya

अग्रोहा विकास ट्रस्ट की चार धाम यात्रा

अग्रोहा विकास ट्रस्ट की चार धाम यात्रा

मुंबई. अग्रोहा विकास ट्रस्ट, मीरा रोड महिला समिति द्वारा आयोजित यूपी की चार धाम यात्रा सम्पन्न हुई। मीरा रोड समिति की अध्यक्ष नीलिमा जयप्रकाश अग्रवाल, उपाध्यक्ष सीमा सुनिलकांत खेतान, मंत्री निशा देवेन्द्र अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मंजू गोरधन गुप्ता, संयोजक सुनील गुप्ता और मुम्बई समिति के सचिव आनन्द प्रकाश मित्तल के नेतृत्व में गई इस यात्रा मे केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री, यमनोत्री और हरिद्वार के मंदिरों में दर्शन, अभिषेक, पूजा आदि की गई।
इस दौरान वहाँ रहने वाले अग्रवाल परिवारों से मुलाकात कर समाज की गतिविधियों और सामाजिक कार्य के विकास पर चर्चा की । आपसी एकता, भाईचारा और व्यापार बढाने हेतु भी विचार विमर्श किया गया। यह जानकारी संस्था के केन्द्रीय मंत्री आनन्द प्रकाश गुप्ता ने दी ।

छात्रों को नोटबुक वितरण
मुंबई.छात्रों के रिजल्ट आने के बाद अगली क्लास में प्रवेश प्रक्रिया काफी जोर-शोर से शुरू हो गयी हैं। समाजसेवी छात्रों का मनोबल बढ़ाने के लिए नोटबुक का वितरण करना शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में घाटकोपर पूर्व के तिलक रोड पर छात्रों को लांग बुक व नोटबुक वितरण का आयोजन किया गया । रामबन क्रीड़ा मंडल के सानिध्य में आयोजित इस कार्यक्रम में सैकड़ों बच्चों ने लाभ लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मनोज कोटक ने कहा ने कहा कि बच्चे ही देश के भविष्य हैं। उन्हें उचित शिक्षा मिले जिससे देश का भविष्य उज्ज्वल हो।

Home / Mumbai / अग्रोहा विकास ट्रस्ट की चार धाम यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो