scriptमुंबईकरों के लिए अच्छी खबर! अटल सेतु पर दौड़ेंगी BEST की प्रीमियम बसें, जानें रूट और किराया | BEST premium bus S-145 run via Atal Setu Bridge Mumbai to CBD Belapur check route fare | Patrika News
मुंबई

मुंबईकरों के लिए अच्छी खबर! अटल सेतु पर दौड़ेंगी BEST की प्रीमियम बसें, जानें रूट और किराया

BEST Bus S-145 Route Fare: साउथ मुंबई और नवी मुंबई के बीच आज से बेस्ट की विशेष प्रीमियम बस सेवा शुरु हुई है।

मुंबईMar 14, 2024 / 05:21 pm

Dinesh Dubey

best_bus.jpg

Mumbai BEST Bus

मुंबईवासियों के लिए गुड न्यूज है। बेस्ट ने साउथ मुंबई और नवी मुंबई के बीच आज (14 मार्च) से विशेष प्रीमियम बस सेवा शुरु की है। खास बात यह है कि बेस्ट की यह बसें वातानुकूलित होंगी और देश के सबसे लंबे समुद्री पुल ‘अटल सेतु’ से होकर चलेगी।
बेस्ट बस एस-145 (BEST Bus Route No S-145) मुंबई के ‘वर्ल्ड ट्रेड सेंटर’ और नवी मुंबई के सीबीडी बेलापुर के बीच चलेगी। इससे सबसे ज्यादा फायदा नवी मुंबई से साउथ मुंबई रोजाना काम के सिलसिले में आने-जाने वालों को होगा।
यह भी पढ़ें

होली पर रेलवे का तोहफा! एक साथ 112 स्पेशल ट्रेनों का किया ऐलान, जानें रूट और टाइमिंग

बेस्ट के मुताबिक, एस-145 बस का रूट वर्ल्ड ट्रेड सेंटर, यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान केंद्र (मंत्रालय), डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी चौक, छत्रपती शिवाजी महाराज टर्मिनस (जीपीओ), अटल ब्रिज (उड्डाणपूल), उलवे नोड, किल्ले गावठाण, बामणडोंगरी रेलवे स्टेशन, कोकण भवन और सीबीडी बेलापुर होगा।
बेस्ट ने सोमवार से शनिवार तक चार फेरे चलाने की घोषणा की है, जिसमें से दो सीबीडी बेलापुर से और दो वर्ल्ड ट्रेड सेंटर से संचालित की जाएंगी। यह एसी बस सुबह 7:30 बजे और 8 बजे से कोकण भवन सीबीडी बेलापुर से रवाना होगी, जबकि वर्ल्ड ट्रेड सेंटर से शाम 5:30 और 6 बजे छूटेगी। इसका किराया 50 रुपये से 225 रुपये की बीच होगा।

Home / Mumbai / मुंबईकरों के लिए अच्छी खबर! अटल सेतु पर दौड़ेंगी BEST की प्रीमियम बसें, जानें रूट और किराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो