scriptMaha Poltics : सरकार के 50 दिन पूरे होने पर भाजपा ने गिनाई खामियां | BJP counts flaws on completion of 50 days of government | Patrika News
मुंबई

Maha Poltics : सरकार के 50 दिन पूरे होने पर भाजपा ने गिनाई खामियां

राज्य में शिवसेना ( Shivsena ) नीत वाली कांग्रेस एनसीपी की महाविकास आघाडी (Mahavikas Aaghadi ) सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Udhaw Thakre ) को पद संभाले 50 दिन ( 50 days ) पूरे होने पर उनके पुराने साथी भाजपा ( BJP ) ने उन्हें शुभकामनाएं ( Best Wishes ) नहीं बल्कि आरोपों ( Allegation ) की झड़ी लगाईं है। भाजपा ने उक्त सरकार के 50 दिनों की तुलना पिछली फडणवीस सरकार ( Fadnavis Govt ) के 50 दिनों से की है।

मुंबईJan 19, 2020 / 08:35 pm

Dheeraj Singh

,

Maha Poltics : सरकार के 50 दिन पूरे होने पर भाजपा ने गिनाई खामियां,Maha Poltics : सरकार के 50 दिन पूरे होने पर भाजपा ने गिनाई खामियां

मुंबई. राज्य में शिवसेना ( Shivsena ) नीत वाली कांग्रेस एनसीपी की महाविकास आघाडी (Mahavikas Aaghadi ) सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Udhaw Thakre ) को पद संभाले 50 दिन ( 50 days ) पूरे होने पर उनके पुराने साथी भाजपा ( BJP ) ने उन्हें शुभकामनाएं ( Best Wishes) नहीं बल्कि आरोपों (Allegation ) की झड़ी लगाईं है। भाजपा ने उक्त सरकार के 50 दिनों की तुलना पिछली फडणवीस सरकार (Fadnavis Govt ) के 50 दिनों से की है। और उसका पोस्टर जारी किया है। जिसमे मुख्य रूप से फडणवीस सरकार के 50 दिन की तुलना में ठाकरे सरकार को महा भकास सरकार बताया गया है।

भाजपा के सोशल मीडिया की तरफ से यह पोस्टर जारी किया गया है। फडणवीस सरकार ने अपने शुरुआती 50 दिनों में निर्णय की फेहरिस्त खड़ी कर दी थी। पोस्टर में जलयुक्त शिवार योजना, दुष्काल के लिए राहत पॅकेज की घोषणा ,बाबासाहेब आंबेडकर के स्मारक को लेकर निर्णय , 20 से अधिक मंत्रिमंडल की बैठक, हिन्दू ह्रदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे स्मारक की घोषणा आदि फडणवीस सरकार के निर्णय को दिखाया गया है। जबकि उसके उलट उद्धव सरकार की खामियां दर्शाई गई है। इसे स्टे वाली सरकार भाजपा ने साबित करने का प्रयास किया है। सरकार के भीतर मंत्रियों के पद और मंत्रियों की संख्या को लेकर सरकार में शामिल दलों के बीच तनाव,बैठकें और सिर्फ झगड़े ही हुए है। काम नहीं दिखा है। ऐसा आरोप लगाया गया है।

Home / Mumbai / Maha Poltics : सरकार के 50 दिन पूरे होने पर भाजपा ने गिनाई खामियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो