scriptOMG : भाजपा नेता बबनराव लोणीकर की जुबान फिसली | BJP leader Babanrao Lonikar's tongue slipped | Patrika News
मुंबई

OMG : भाजपा नेता बबनराव लोणीकर की जुबान फिसली

महिला सरकारी अधिकारी ( Government Officer ) को लेकर महाराष्ट्र ( Maharshtra ) में एक पूर्व मंत्री व भाजपा नेता ( BJP Leadar ) की जुबान फिसल गई। उन्होंने महिला तहसीलदार ( Female Tehsildar ) की तुलना हीरोइन ( Heroine ) से कर दी।

मुंबईFeb 02, 2020 / 08:48 pm

Dheeraj Singh

OMG : भाजपा नेता बबनराव लोणीकर की जुबान फिसली

OMG : भाजपा नेता बबनराव लोणीकर की जुबान फिसली

मुंबई. महिला सरकारी अधिकारी को लेकर महाराष्ट्र में एक पूर्व मंत्री व भाजपा नेता की जुबान फिसल गई। उन्होंने महिला तहसीलदार की तुलना हीरोइन से कर दी। कहा कि अपनी तहसीलदार किसी हीरोइन से कम नहीं। गैर-जिम्मेदाराना बयान के लिए सत्ता पक्ष ने लोणीकर को घेर लिया। अब नेताजी सफाई देते फिर रहे हैं कि हीरोइन का मतलब कर्मठ नायिका होता है। मैंने तहसीलदार के लिए हीरोइन शब्द का इस्तेमाल आदरपूर्वक किया था।
भाजपा नेता व पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर ने जालना में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। वे पार्टी कार्यकर्ताओं को जल्द ही निकाले जाने वाले किसान मोर्चे में शामिल होने के लिए उत्साहित कर रहे थे। कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने के लिए हीरोइन लाने की बात कहते हुए बोल पड़े-अपनी तहसीलदार किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।
गलती के लिए माफी मांगें
एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने कहा कि भाजपा नेताओं में संस्कार नहीं बचा है। लोणीकर की सोच घुटनों में है। उन्हें अपनी गलती के लिए माफी मांगनी होगी।

क्या है मामला
फसल नुकसान भरपाई की रकम किसानों को अब तक नहीं मिली है। किसानों की आवाज सरकार तक पहुंचाने के लिए लोणीकर मोर्चा निकालने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सब मोर्चे में शामिल हों। भीड़ जुटाने के लिए इस सभा में किसे लाना है। कहोगे तो हीरोइन भी लाएंगे, नहीं मिली तो अपनी तहसीलदार मैडम को लाएंगे। वह भी तो किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

Home / Mumbai / OMG : भाजपा नेता बबनराव लोणीकर की जुबान फिसली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो