scriptEXCLUSIVE:इस भाजपा नेता ने बताया मोदी को विष्णु अवतार,कहा-अटल जी श्रद्धेय, मोदी जी भगवान | BJP spokesperson avdhut wagh says modi is lord vishnu's 11th avtar | Patrika News
मुंबई

EXCLUSIVE:इस भाजपा नेता ने बताया मोदी को विष्णु अवतार,कहा-अटल जी श्रद्धेय, मोदी जी भगवान

इस बारे में जब पत्रिका संवाददाता ने बीजेपी प्रवक्ता माधव भंडारी से बात की तो उन्होंने कहा कि इस विषय में मुझे कोई जानकारी नहीं है…

मुंबईOct 12, 2018 / 09:12 pm

Prateek

pm modi

pm modi

(मुंबई): मुंबई बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ ने मोदी जी को विष्णु का 11वां अवतार बताकर हंगामा मचा दिया। उनके इस बयान से पार्टी के लोग तो अगल-बगल झांक ही रहे हैं, वहीं दूसरी पार्टी के लोगों को भाजपा की खिचाई का मौका हाथ लग गया है। राजस्थान पत्रिका से बात करते हुए अवधूत वाघ ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश के लिए अपना जीवन दे रहे हैं। जिस तरह से हनुमान जी सच्चे मन से राम की सेवा करते रहे और हमने उन्हें देवता मान लिया, ठीक उसी तरह से नरेंद्र मोदी भी देश की सेवा कर रहे हैं। जब पत्रिका संवाददाता ने उनसे पूछा कि अटल जी के बारे में आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि अटल जी श्रद्धेय हैं और मोदी जी विष्णु के 11वें अवतार।

 

ये चमचागीरी की सीमाएं लांध गए हैं-एनसीपी

राष्टवादी कांग्रेस पार्टी राष्टवादी कांग्रेस पार्टी ने अवधूत की इस बात को शर्मनाक बताते हुए इसे लोगों की आस्था को चोट पहुंचाने वाला बयान बताया है। राकांपा राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने पत्रिका से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने चमचागीरी की सारी हदें पार कर दी हैं। ये लोग बिना सोचे-समझे कुछ भी बोलते हैं। ये सारे मर्यादा लांघ रहे हैं। हमें लगता है कि इससे निंदनीय कुछ हो नहीं सकता।

 

 

हिंदुओं की आस्था से मजाक-कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि जैसे-जैसे बीजेपी का जनाधार समाप्त होता जा रहा है, वैसे वैसे वे लोग अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे हैं। उन्होंने कहा यह देश के लाखों हिंदुओं की आस्था का मजाक बनाया है। ये लोग जनता को मूर्ख समझने की गलती कर रहे हैं। कांग्रेस इस बात की निंदा करती है।

 

 

यह कहना है बीजेपी का

इस बारे में जब पत्रिका संवाददाता ने बीजेपी प्रवक्ता माधव भंडारी से बात की तो उन्होंने कहा कि इस विषय में मुझे कोई जानकारी नहीं है। अवधूत जी ने क्या कहा, क्या लिखा। इसलिए मैं अभी इस बारे में कुछ कह नहीं सकता। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देवता बताने का यह पहला वाक्‍या नहीं है, इसके पहले वर्तमान उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने संसदीय कार्य मंत्री रहते हुए भारत को मिला देवता के रुप में मिला वरदान बताया था। इसके अलावा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोदी से मिले आशीर्वाद को देवता की तरफ से मिला आशीर्वाद बताया था। कर्नाटक के भाजपा नेता भी मोदी की तुलना देवता से कर चुके हैं।

Home / Mumbai / EXCLUSIVE:इस भाजपा नेता ने बताया मोदी को विष्णु अवतार,कहा-अटल जी श्रद्धेय, मोदी जी भगवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो