scriptसेंट्रल रेलवे भर रहा है हजारों का पेट | Central Railway is filling food to thousands | Patrika News
मुंबई

सेंट्रल रेलवे भर रहा है हजारों का पेट

ईआरसीटीसी, एनजीओ, आरपीएफ कर्मियों के साथ समन्वय से वाणिज्यिक विभाग लोगों को करा रहा है भोजन

मुंबईApr 02, 2020 / 01:20 pm

Arun lal Yadav

mumbai

सेंट्रल रेलवे भर रहा है हजारों का पेट,सेंट्रल रेलवे भर रहा है हजारों का पेट

मुंबई. सेंट्रल रेलवे मुंबई, नागपुर, सोलापुर, भुसावल और पुणे मंडलों के विभिन्न स्टेशनों पर फूड पैकेट, ग्रोसरी किट, बिस्कुट, पैकेज्ड पेयजल की बोतलें, फल वितरित कर रहा है। इसमें एनजीओ, आईआरसीटीसी और दूसरे स्वयंसेवक भी शामिल हैं।
मिली जानकारी के अनुसार रेलवे ने 28 मार्च को एक हजार लोगों को भोजन दिया, 29 मार्च को 2,485 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स, 30 को 4,054 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स तथा 31.3.2020 को 6,474 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स वितरित किया।
आईआरसीटीसी, एनजीओ, वाणिज्यिक कर्मचारियों, आरपीएफ कर्मियों आदि के साथ समन्वय से वाणिज्यिक विभाग ने लोगों को भोजन कराया। मुंबई मंडल में सीएसएमटी, भायखला, परेल, लालबाग, हिंदमाता, दादर, एलटीटी, तिलकनगर, घाटकोपर, मुलुंड और भांडुप, दिवा, मुंब्रा, कल्याण, भिवंडी रोड इगतपुरी, और मदनपुरा क्षेत्र में 1687 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स वितरित किए गए।
सोलापुर मंडल में आसपास के क्षेत्र , सोलापुर स्टेशन के कलाबुर्गी में 225 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स वितरित किए गए। पुणे मंडल में पुणे और कोल्हापुर स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में 850 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स वितरित किए गए। भुसावल मंडल में खंडवा, पचोरा, नाशिक रोड, देवलाली और भुसावल स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में 1564 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स वितरित किए गए।
इसमें भुसावल में राज्य सरकार के अधिकारियों को दिए गए 1200 खाद्य पैकेट शामिल हैं। नागपुर मंडल में आसपास के क्षेत्र के नागपुर, वर्धा, बैतूल और हिंगनघाट स्टेशन पर 248 व्यक्तियों को फूड पैकेट्स वितरित किए गए।

Home / Mumbai / सेंट्रल रेलवे भर रहा है हजारों का पेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो