scriptबच्चों ने दिखाए हुनर, अपनी कई प्रतिभाओं का मनवाया लोहा | Children show talent, many of their talents are considered iron | Patrika News
मुंबई

बच्चों ने दिखाए हुनर, अपनी कई प्रतिभाओं का मनवाया लोहा

तेरापंथ ज्ञानशाला का वाइस ऑफ सुपर स्टार सेमी

मुंबईJun 11, 2019 / 06:18 pm

Devkumar Singodiya

बच्चों ने दिखाए हुनर

बच्चों ने दिखाए हुनर

मुंबई. श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथी सभा मुम्बई के तत्वावधान में वॉइस ऑफ सुपर स्टार प्रतियोगिता का सेमीफाइनल राउंड दक्षिण मुम्बई के महाप्रज्ञ विद्यानिधि फाउंडेशन के प्रांगण में आयोजित हुआ।
मुम्बई की 64 ज्ञानशालाओं से लगभग तीन हजार बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया व हर क्षेत्र से प्रथम, द्वितीय व तृतीय आनेवाले बच्चों को अगले राउंड के लिए चयनित किया गया। 10 जोनों से लगभग 36 बच्चों का चयन हुआ और इसको दो चरणों में विभक्त किया जिसमें मुंबई ज्ञानशाला के निर्देशन में वॉइस ऑफ सुपरस्टार के प्रथम चरण का आयोजन हुआ। भिक्षु ज़ोन से लेकर मघवा गणी ज़ोन के विजेता बच्चों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में 18 बच्चों ने भाग लिया और इसके दूसरे चरण की प्रतियोगिता भायंदर में 16 जून को होगी। मुम्बई मीडिया विभाग से अनिता सिंयाल ने बताया कि सभी बच्चे अपनी प्रतिभा को निखारते हुए इस मंच तक पहुचे थे। 18 बच्चों में से टॉप पांच बच्चों का नाम निर्णायक टीम की ओर से चयन किया गया। आने वाली 16 अगस्त को वॉइस ऑफ सुपर स्टार का फाइनल आयोजन होगा। कार्यक्रम में मुंबई ज्ञानशाला की विभागीय संयोजिका राजश्री कच्छारा, शीतल सांखला एवं कार्यकारिणी टीम प्रशिक्षक एवं अभिभावक गण अपने बच्चों की प्रस्तुति देखने के लिए उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो