scriptडॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी एजाज लकडवावाला ने कल्याण के व्यापारी से मांगे 2 करोड़ हफ्ता | dawood ibrahim membar lakadawala fir lodge kalyan | Patrika News
मुंबई

डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी एजाज लकडवावाला ने कल्याण के व्यापारी से मांगे 2 करोड़ हफ्ता

कल्याण के व्यापारी से 2 करोड़ हफ्ता मांगा, कारोबारी परेशान
डॉन दाऊद से जुड़े एजाज लकड़ावाला पर आरोपमामला दर्ज कर जांच में जुटी कल्याण की बाजारपेठ पुलिस
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुंबईDec 02, 2019 / 11:46 pm

Nagmani Pandey

दाऊद की बहन के बेटे का ईडी के समक्ष कबूलनामा

दाऊद की बहन के बेटे का ईडी के समक्ष कबूलनामा


कल्याण. यहां के एक व्यापारी से 2 करोड़ रुपए हफ्ता मांगने का मामला उजागर हुआ है। इस घटना के बाद व्यापारियों में खलबली मची हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार व्यापारी के पास विदेश के नंबर से हफ्ता वसूली के लिए फोन आया था। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस की हफ्ता निरोधक टीम के साथ ही कल्याण की बाजारपेठ थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।
मिली जानकारी अनुसार व्यापारी से फोन पर दो करोड़ रुपए का हफ्ता मांगा गया था। इसके पीछे माफिया सरगना दाऊद के लिए काम करने वाले एजाज लकड़ावाला का नाम बताया जा रहा है। इस घटना को लेकर शहर में खलबली मची हुई है। पुलिस भी परेशान है। इससे पहले भी कल्याण के एक विधायक, डोंबिवली के एक बिल्डर और उल्हासनगर के एक बड़े नेता को धमकी मिल चुकी है।
…….

अवैध निर्माण मामले में आरटीआई कार्यकर्ता की पिटाई

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कल्याण. अवैध निर्माण के खिलाफ अनशन पर बैठे आरटीआई कार्यकर्ता की पिटाई करने वाले चार लोगों के खिलाफ बाजार पेठ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी अनुसार मुंबई के गोरेगांव के रहने वाले विनय मधुसूदन पवार (36) कल्याण पश्चिम की इंद्रप्रस्थ सोसायटी के पास अवैध बांध काम के खिलाफ अनशन पर बैठे थे। आरोप है कि 26 नवंबर की दोपहर रमेश गायकर अपने तीन अन्य साथियों के साथ वहां आया और उपोषण पर बैठे विनय की लात-घूंसों और डंडे से पिटाई शुरू कर दी। विनय बुरी तरह जख्मी हो गए। उनका एक हाथ फ्रैक्चर हो गया। जख्मी आरटीआई कार्यकर्ता विनय की शिकायत पर बाजार पेठ पुलिस ने शनिवार को रमेश गायकर सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों के संबंध भाजपा के स्थानीय नेता से बताए जा रहे हैं।

Home / Mumbai / डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी एजाज लकडवावाला ने कल्याण के व्यापारी से मांगे 2 करोड़ हफ्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो