scriptसनी देओल ने क्यों की थी गुपचुप तरीके से शादी? फोटो वायरल होने पर भी कर दिया था इंकार | Dharmendra son sunny deol kept his marriage secret with wife pooja deo | Patrika News
मुंबई

सनी देओल ने क्यों की थी गुपचुप तरीके से शादी? फोटो वायरल होने पर भी कर दिया था इंकार

बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू के दौरान इस एक्ट्रेस से शादी रचा ली थी। शादी के बाद सनी देओल ने एक्ट्रेस को अपनी बीबी मानने से इंकार कर दिया था।

मुंबईApr 12, 2024 / 06:13 pm

Swati Tiwari

sunny deol marriage

धर्मेंद्र के बेटे ने सालों तक छुपाई थी शादी की सच्चाई

बॉलीवुड फेम एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने शानदार एक्टिंग और अपने दमदार डायलॉग से फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। सनी देओल अपनी लाइफ काफी प्राइवेट रखते हैं। यही वजह है की वाइफ पूजा देओल भी अक्सर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। साल 2023 में बेटे करण की शादी की वजह से एक्टर चर्चा में थे। इसी दौरान सनी देओल की वाइफ पूजा देओल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि करियर के शुरूआती दौर में एक्टर ने अपनी शादी की सच्चाई पूरी दुनिया से छुपाई थी।
सनी देओल हमेशा अपने पिता धर्मेंद्र की तरह एक बहुत अच्छे एक्टर बनना चाहते थें। एक्टर ने बर्मिंघम में ओल्ड वर्ल्ड थिएटर से एक्टिंग की पढ़ाई की। इसके बाद फिल्म बेताब से एक्टिंग डेब्यू किया। और पूजा ने 1984 में इंग्लैंड में शादी कर ली थी। यह शादी गुपचुप तरीके से रचाई गई थी, जिसका खुलासा बहुत बाद में हुआ था। एक मैग्जीन ने दोनों की शादी की तस्वीर लीक कर दी थी। फोटोज वायरल होने के बाद भी एक्टर ने शादी की बात मानने से इंकार कर दिया था।
यह भी पढ़ें

‘आश्रम’ की बबीता भाभी ने उड़ाए लोगों के होश, 26 सेकंड का वीडियो वायरल

सनी देओल का नाम डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ता आया है। दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे आज भी होते हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो