महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को एटीएस ने दी क्लीन चिट

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को एटीएस ने दी क्लीन चिट
eknath khadse

Vikas Gupta | Publish: Jun, 11 2016 11:06:00 PM (IST) Mumbai, Maharashtra, India

डॉन दाऊद इब्राहिम मामले में एटीएस ने दी राहत

मुंबई। मुंबई एटीएस ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को क्लीन चिट देते हुए कहा है कि उनके मोबाइल पर पिछले एक महीने में कोई अंतरराष्ट्रीय कॉल न आया और न ही रिसीव किया गया। एटीएस अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से एकखनाथ खड़से के संबंध होने के आरोपों की जांच कर रही थी। जलगांव के रहने वाले एथिकल हैकर मनीष भंगाले ने पाकिस्तान टेलिकॉम विभाग में सेंध मारकर दावा किया था कि अंडरवल्र्ड सरगना दावूद इब्राहिम के कराची स्थित घर से खड़से के मोबाइल फोन पर कई बार काल किए गए।

बाकी आरोपों की जांच जारी
इसके बाद चौतरफा आलोचना के बीच उन्हें महाराष्ट्र सरकार में राजस्व मंत्री का पद छोडऩा पड़ा था, लेकिन करीब एक महीने तक इस मामले की जांच करने के बाद एटीएस ने खड़से को इस मामले में क्लीन चिट दी है। मुंबई एटीएस प्रमुख जॉइंट पुलिस कमिशनर अतुलचंद्र कुलकर्णी ने बताया कि खड़से के मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड की जांच में यह सामने आया है कि इस नंबर पर न कभी अंतर्राष्ट्रीय कॉल आया और न ही किया गया। एटीएस ने खड़से को कुछ हद तक राहत दी है। हालांकि उन पर लगे बाकी आरोपों की अभी जांच चल रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned