scriptमहाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को एटीएस ने दी क्लीन चिट | Eknath Khadse given a clean chit by the ATS | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को एटीएस ने दी क्लीन चिट

डॉन दाऊद इब्राहिम मामले में एटीएस ने दी राहत

मुंबईJun 11, 2016 / 11:06 pm

विकास गुप्ता

eknath khadse

eknath khadse

मुंबई। मुंबई एटीएस ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से को क्लीन चिट देते हुए कहा है कि उनके मोबाइल पर पिछले एक महीने में कोई अंतरराष्ट्रीय कॉल न आया और न ही रिसीव किया गया। एटीएस अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से एकखनाथ खड़से के संबंध होने के आरोपों की जांच कर रही थी। जलगांव के रहने वाले एथिकल हैकर मनीष भंगाले ने पाकिस्तान टेलिकॉम विभाग में सेंध मारकर दावा किया था कि अंडरवल्र्ड सरगना दावूद इब्राहिम के कराची स्थित घर से खड़से के मोबाइल फोन पर कई बार काल किए गए।

बाकी आरोपों की जांच जारी
इसके बाद चौतरफा आलोचना के बीच उन्हें महाराष्ट्र सरकार में राजस्व मंत्री का पद छोडऩा पड़ा था, लेकिन करीब एक महीने तक इस मामले की जांच करने के बाद एटीएस ने खड़से को इस मामले में क्लीन चिट दी है। मुंबई एटीएस प्रमुख जॉइंट पुलिस कमिशनर अतुलचंद्र कुलकर्णी ने बताया कि खड़से के मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड की जांच में यह सामने आया है कि इस नंबर पर न कभी अंतर्राष्ट्रीय कॉल आया और न ही किया गया। एटीएस ने खड़से को कुछ हद तक राहत दी है। हालांकि उन पर लगे बाकी आरोपों की अभी जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो