scriptMumbai Crime News : इंद्राणी मुखर्जी का हैरतअंगेज दावा, हत्या के बाद भी जिंदा थी शीना बोरा | Indrani said in court, after murder sheena was Alive | Patrika News
मुंबई

Mumbai Crime News : इंद्राणी मुखर्जी का हैरतअंगेज दावा, हत्या के बाद भी जिंदा थी शीना बोरा

कथित मर्डर के दिन के छह महीने बाद तक अपने मंगेतर राहुल मुखर्जी के साथ थी। स्पेशल सीबीआई कोर्ट में पांचवी बार इंद्राणी की जमानत पर सुनवाई की गई। मामले में इंद्राणी ने कोर्ट को राहुल मुखर्जी के कॉल डेटा रिकॉर्ड का हवाला देते हुए कहा कि दोनों के बीच 27 से लेकर 28 सितंबर तक मैसेज के जरिए बात की गई थी।

मुंबईFeb 26, 2020 / 01:35 pm

Binod Pandey

Mumbai Crime News : इंद्राणी मुखर्जी का हैरतअंगेज दावा, हत्या के बाद भी जिंदा थी शीना बोरा

Mumbai Crime News : इंद्राणी मुखर्जी का हैरतअंगेज दावा, हत्या के बाद भी जिंदा थी शीना बोरा

मुंबई. बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में हैरतअंगेज दावा कोर्ट में किया गया है। मर्डर की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने स्पेशल सीबीआई कोर्ट में चल रही सुनवाई के दौरान दावा किया कि 24 अप्रेल 2012 को कथित रूप से जब शीना के मर्डर की बात कही गई है, उसके बाद भी वह छह महीने तक जिंदा थी। इंद्राणी ने कहा कि शीना की हत्या का जो वक्त बताया जा रहा है वह गलत है। उन्होंने दावा किया कि वह कथित मर्डर के दिन के छह महीने बाद तक अपने मंगेतर राहुल मुखर्जी के साथ थी। स्पेशल सीबीआई कोर्ट में पांचवी बार इंद्राणी की जमानत पर सुनवाई की गई।

मामले में इंद्राणी ने कोर्ट को राहुल मुखर्जी के कॉल डेटा रिकॉर्ड का हवाला देते हुए कहा कि दोनों के बीच 27 से लेकर 28 सितंबर तक मैसेज के जरिए बात की गई थी। इंद्राणी ने कोर्ट में तीन दिनों तक राहुल और शीना के बीच हुई बातचीत पढ़कर सुनाई। इंद्राणी ने बताया, राहुल मुखर्जी ने लिखा- बाबा आईएम इन द कार पार्क, कम न. इस पर शीना ने रिप्लाई करते हुए कहा, 5 मिनट बस। इसके बाद राहुल ने एक और मैसेज किया-ए चलो जल्दी।
कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि उन्हें जानबूझकर फंसाने की कोशिश की जा रही है। वे बेकसूर हैं।

पीटर ने छह करोड़ रुपए ट्रांसफर किए थे
इंद्राणी ने कहा कि अगस्त 2015 में उसकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद, पीटर मुखर्जी ने अपने बेटों राहुल और रबिन के अकाउंट में 6 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए थे। इंद्राणी ने कोर्ट को बताया कि अप्रेल 2012 में कथित तौर पर मर्डर के बाद से साल 2015 में उसकी गिरफ्तारी तक 19 बार विदेश यात्रा की थी। अगर मैंने ऐसा कोई भी मर्डर किया होता तो मैं वापस क्यों आती?

पीटर मुखर्जी को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिल चुकी है जमानत
गौरतलब है कि शीना बोरा हत्याकांड में पिछले चार साल से जेल में बंद पीटर मुखर्जी को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 6 फरवरी को जमानत दे दी है. उनकी जमानत के तुरंत बाद सीबीआई ने कोर्ट से स्टे की मांग की. सीबीआई की ओर से कहा गया कि मामला काफी गंभीर है. कोर्ट ने सीबीआई की बात मानी और अपने ही ऑर्डर पर 6 हफ्ते का स्टे लगा दिया।

Home / Mumbai / Mumbai Crime News : इंद्राणी मुखर्जी का हैरतअंगेज दावा, हत्या के बाद भी जिंदा थी शीना बोरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो