scriptप्रवासी वोटर्स को रानीवाड़ा आने का न्यौता | Invitation of migrant voters to come to Ranwada | Patrika News
मुंबई

प्रवासी वोटर्स को रानीवाड़ा आने का न्यौता

रानीवाड़ा के कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने भायंदर में सभा कीभायंदर में रहने वाले रानीवाड़ा क्षेत्र के लोगों को मतदान में शामिल होने को कहा

मुंबईNov 28, 2018 / 11:07 pm

arun Kumar

Invitation of migrant voters to come to Ranwada

Invitation of migrant voters to come to Ranwada

मीरा भायंदर. राजस्थान के रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में मंगलवार को भायंदर में सभा आयोजित की गई। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने भायंदर में रहने वाले रानीवाड़ा क्षेत्र के लोगों को मतदान करने आने का न्यौता दिया। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने राजपुरोहित समाज के लिए अपने क्षेत्र में बहुत काम किया है। रतन देवासी ने वर्तमान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो विकास कार्य राज्य में शुरू किए थे, भाजपा ने उस पर ब्रेक लगा दिया है। भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य का विकास अवरुद्ध हुआ। उन्होंने कहा कि वह पिछले 20 साल से राजनीति में सक्रिय हैं, इस दौरान वह विधायक, मंत्री आदि बन कर क्षेत्र के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य को पूरा कराया है। पूर्व कांग्रेसी विधायक मुजफ्फर हुसैन ने कहा कि देश का विकास कांग्रेस ही कर सकती है, बाकि लोग सिर्फ जुमले बाजी ही कर सकते है। भाजपा सरकार का फायदा-नुकसान व्यापारी समाज अच्छी तरह समझ सकता है। नोटबंदी, जीएसटी की मार से व्यापारी त्रस्त हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल के चार वर्ष में देश से एक लाख करोड़ रुपए बाहर चले गए। लोगों ने अपनी जमा-पूंजी बैंकों में रखी, लेकिन बैंकों की खराब हालत से सभी की चिंता बनी है। समारोह में कांग्रेस नेता राकेश राजपुरोहित, बीरबल बिश्नोई, सुरेश धनपुरा, शंकर पुरोहित, गुमान सींग गुंदऊ, नरेंद्र पुरोहित, प्रेमजी पुरोहित, मंगल सिंह ठाकुर वाडा, प्रवीण पुरोहित सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
36 कौम की सभा

मुंबई. रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रतन देवासी व भीनमाल विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डॉ. समरजीत सिंह के समर्थन में 36 कौम रानीवाड़ा व भीनमाल राजस्थानी प्रवासी बंधु की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन सी पी टैंक स्थित विल्सन स्कूल में किया गया। प्रत्याशियों ने अपने पक्ष में मतदान कराने की लोगों से अपील की। सत्तारुढ भाजपा पर विकास कार्यों में पिछडऩे का आरोप लगाया। प्रत्याशियों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बड़ी पार्टी है, एक समुद्र है जिसमें सभी वर्ग के लोग समाहित हैं। उन्होंने वादा किया कि सरकार बनी तो वह मुंबई, गुजरात व अन्य राज्यों के प्रवासियों के लिए नियमित ट्रेन शुरू कराएंगे। इस अवसर पर प्रभादेवी क्षेत्र विधायक अमिन पटेल, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रवासी सेल मुंबई अध्यक्ष हीराभाई देवासी, भीखाराम सारण आदि मौजूद रहे।

Home / Mumbai / प्रवासी वोटर्स को रानीवाड़ा आने का न्यौता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो