Mumbai Society : समाज के श्रेष्ठ लोगों का सम्मान करेंगे, हमारा सम्मान भी बढ़ेगा

  • जेपीएस टेलीफोन डायरेक्ट्री की बनाई रणनीति

Subhash Giri

January, 1411:19 PM

मुंबई. जयपुर प्रवासी संघ (जेपीएस) की बैठक मंगलवार को अंधेरी पूर्व स्थित निजी होटल में हुई। संस्था के गवर्निंग संरक्षक किशन राठी ने बताया कि इसमें संस्था की आगामी गतिविधियों के बारे में चर्चा हुई। इस दौरान मुंबई में निवासरत जयपुर के प्रवासियों की टेलीफोन डायरेक्ट्री के कार्य को आगे बढ़ाने की रुपरेखा तय की गई। हाल में सफलतापूर्वक सम्पन्न हुए 14वें वार्षिकोत्सव पर चर्चा हुई। आयोजन में पत्रिका समूह के प्रधान सम्पादक गुलाब कोठारी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया था। मुख्य अतिथि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत थे। वार्षिक उत्सव की सफलता पर आए बधाई संदेशों के बारे में सदस्यों को अवगत कराया गया।

बैठक में मुख्य सचिव सुनील सिंघवीं, अध्यक्ष विमल लड़ीवाला, उपाध्यक्ष अमन सुजंति, सहसचिव अनिल हीरावत, वित्त सचिव मधुकुमार राठी, कोषाध्यक्ष राजकुमार वैद्य, प्रवक्ता अरुण निगोतिया सहित कई सदस्य उपस्थित थे।


कोठारी ने पत्रकारिता जगत को दिया नया आयाम

समाज के लिए सराहनीय और अमूल्य योगदान देने वालों को संघ सम्मानित करता है। पत्रिका समूह के प्रधान सम्पादक गुलाब कोटारी ने पत्रकारिता के माध्यम से ऐसा ही कार्य किया है। उनकी कलम हमेशा समाज के उत्थान और हितों को साधने के लिए चलती रही है। उन्होंने पत्रकारिता जगत को नया आयाम दिया है। संस्था ऐसे सजग चिंतक को सम्मानित करके गौरवान्वित हुई है।

- दिलीप कुमार लाखी, संस्था फाउंडर और मुख्य संरक्षक

Show More
Subhash Giri Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned