scriptज्वैलर के यहां 1.90 करोड़ की लूट, नौकर सहित दो लोग गिरफ्तार | Jeweler looted Rs 1.90 crore, arrested two people including servant | Patrika News
मुंबई

ज्वैलर के यहां 1.90 करोड़ की लूट, नौकर सहित दो लोग गिरफ्तार

अपराध: मालिक को बंधक बना घटना को दिया अंजाम, माहिम के मोरी रोड की घटनाराजस्थान के जालोर और बाड़मेर के रहने वाले हैं आरोपीनाम बदल कर दुकान में कर रहा था नौकरी

मुंबईMay 05, 2019 / 06:06 pm

Navneet Sharma

अपराध: मालिक को बंधक बना घटना को दिया अंजाम, माहिम के मोरी रोड की घटना

अपराध: मालिक को बंधक बना घटना को दिया अंजाम, माहिम के मोरी रोड की घटना

मुंबई. माहिम के मोरी रोड के पास स्थित अभिषेक ज्वैलर्स नामक आभूषणों की दुकान में हुई 1.90 करोड़ रुपए की लूट का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट पांच ने इस मामले में अभिषेक ज्वैलर्स में नौकरी करने वाले सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आभूषणों की यह लूट दुकान मालिक को बंधक बना कर की गई थी। गिरफ्तार दोनों आरोपी राजस्थान के जालोर और बाड़मेेर जिले के रहने वाले हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट पांच ने अभिषेक ज्वैलर्स में लूटपाट के आरोप में जालोर जिले के शीतलवाना, खिरोडी के रहने वाले राणाराम खुमाराम पुरोहित उर्फ नरेश उर्फ रणवीर (21) और बाड़मेर जिले के चेतना स्थित बोली गांव के रहने वाले पुखराज शैतानराम भील (21) को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकान में काम करने वाले नौकर ने अपने साथी के साथ मिल कर मालिक को बंधक बना लिया था। इसके बाद दुकान मालिक के साथ मारपीट भी की गई।

गहने बरामद
पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर, छह जिंदा कारतूस और 1.90 करोड़ रुपए के आभूषण बरामद कर लिया। डीसीपी नलावडे ने बताया कि नौकर अपने असली नाम के बजाय नकली नाम से नौकरी कर रहा था।
लूटपाट का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। शनिवार को क्राइम ब्रांच यूनिट पांच को जानकारी मिली कि माहिम में लूटपाट करने वाले आरोपी वसई के पास आने वाले हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी दत्ता नलावडे के मार्गदर्शन में प्रभारी निरीक्षक अशोक खोत, पुलिस निरीक्षक योगेश चव्हाण, विश्वनाथ जाधव, गणेश जाधव आदि की टीम ने जाल बिछा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Mumbai / ज्वैलर के यहां 1.90 करोड़ की लूट, नौकर सहित दो लोग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो