scriptमुंबई के पॉश इलाके में ज्वेलरी कारोबारी की पत्नी की हत्या, नौकर हुआ फरार | jewellery businessman wife Jyoti Shah murder in Nepean Sea Road Mumbai | Patrika News
मुंबई

मुंबई के पॉश इलाके में ज्वेलरी कारोबारी की पत्नी की हत्या, नौकर हुआ फरार

Mumbai Crime News: मालाबार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मुंबईMar 13, 2024 / 07:26 pm

Dinesh Dubey

mumbai_crime_murder.jpg

File Photo

मुंबई के पॉश मालाबार हिल इलाके में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक महिला का नाम ज्योति शाह (उम्र 63) है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। पुलिस को शक है कि हत्या उनके घर के नौकर ने ही की है। वह फिलहाल फरार है।
मुंबई पुलिस ने बताया कि नेपियन सी रोड (Nepean Sea Road) इलाके में 63 वर्षीय ज्योति शाह नामक महिला की हत्या कर दी गई। उनके पति की ज्वेलरी की दुकान है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। महिला के पति की ज्वेलरी की दुकान हैं। वारदात के दिन जब वह रात में घर पहुंचे तो हत्या का पता चला।
यह भी पढ़ें

IT कंपनी के डायरेक्टर की पांच सितारा होटल में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

मालाबार हिल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जांच के दौरान पता चला कि काम करने वाला एक नौकर फिलहाल गायब है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।
मृतक महिला अपने पति मुकेश शाह के साथ नेपियन सी में एक बिल्डिंग में रहती थी। दो दिन पहले उन्होंने घर का काम करने के लिए एक नौकर रखा था। लेकिन ज्योति की हत्या के बाद से वह फरार है। पुलिस को आशंका है कि उसी ने बुजुर्ग महिला की हत्या की है।
जब मुकेश शाह घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। फिर शाह ने एक्स्ट्रा चाबी से दरवाजा खोला। बेडरूम में ज्योति अचेत पड़ी थी। अस्पताल ले जाने पर ज्योति शाह को मृत घोषित कर दिया गया। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की। फ़िलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है और पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए गहन जांच कर रही है।

Home / Mumbai / मुंबई के पॉश इलाके में ज्वेलरी कारोबारी की पत्नी की हत्या, नौकर हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो