scriptkernataka politics : विधायक को मनाने पहुचे श्रीकुमार, बैरंग लौटे | kernataka politics : Karnataka power struggle: new twist | Patrika News
मुंबई

kernataka politics : विधायक को मनाने पहुचे श्रीकुमार, बैरंग लौटे

कर्नाटक सत्ता संघर्ष मामले में आया नया मोड़
विवाद बढ़ने पर शिवकुमार की बुकिंग होटल ने की रद्द

 

मुंबईJul 10, 2019 / 04:22 pm

Binod Pandey

patrika pic

kernataka politics : विधायक को मनाने पहुचे श्रीकुमार, बैरंग लौटे

मुम्बई । कर्नाटक के सत्ता संघर्ष की कहानी दिनबदिन रोचक होते जा रही है। मुम्बई के रिजोनेन्स होटल में रुके सरकार के बागी विधायकों ने उन्हें मनाने आ रहे शिवकुमार और श्रीकुमार स्वामी को होटल परिसर में नही प्रवेश देने की मांग कर हलचल मचा दिया। बागी विधायकों ने जान को खतरा होने का हवाला देते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की ।इतना ही नही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिवकुमार और श्रीकुमार स्वामी को होटल परिसर से दूरराखने की मांग पुलिस की । हालांकि श्रीकुमार स्वामी कहते रहे कि इस होटल में उनका कमरा बुक है ।उनके भाई का भी कमरा बुक है ऐसे में पुलिस उन्हें जाने से नही रोक सकती है । श्रीकुमार के इस बयान के कुछ ही मिनट बाद होटल ने उनकर कमरे की बुकिंग रद्द कर दिया। और होटेल में कमरा बुक कराने वाली मिस हेतवी को ईमेल के माध्यम से सूचना दिया है कि डी के शिवकुमार नाम से किये गए कमरे की बुकिंग रद्द की जाती है ।हालांकि कोई उचित कारण नही बताया गया है । होटल ने बुकिंग क्यों रद्द किया है इस पर होटल का कोई व्यक्ति कुछ बोलने को तैयार भी नही है ।माना जा रहा है पुलिस के दबाव के बाद होटल ने यह कदम उठाया है ।
मंगलवार देररात कर्नाटक के 10 बागी विधायकों ने पत्र लिखकर मुम्बई पुलिस को यहां श्रीकुमार और शिवकुमार के आने की सूचना देते हुए इनसे अपनी जान को खतरा बताया ।पुलिस ने भी इस मामले में संज्ञान लिया और होटल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है । यह होटल एक छावनी में तब्दील हो चुका है ।
उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में सत्ता का नाटक अभी जारी है ।राज्यपाल ने मात्र 5 विधयकों के इस्तीफे को पात्र बताते हुए एक तरफ जहां कर्नाटक सरकार को राहत दी है तो वही । मुम्बई में बागी विधयकों केसाथ श्रीकुमार का मुलाकात नही होने से मामला और रोचक हो गया है।

Home / Mumbai / kernataka politics : विधायक को मनाने पहुचे श्रीकुमार, बैरंग लौटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो