scriptMaha corona: जंग के बीच खुशखबरी , 17 मरीज ठीक हुए , घर में रहना ही देशभक्ति | Maha corona: 17 patient come out from corona deseas maharashtra | Patrika News

Maha corona: जंग के बीच खुशखबरी , 17 मरीज ठीक हुए , घर में रहना ही देशभक्ति

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2020 01:19:44 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

मुंबई(mumbai), पुणे(pune), नागपुर(nagpur), औरंगाबाद(aurangabad) जैसे शहरों से अलग-अलग मरीज(patient) है। जिनका पिछले कई दिनों से इलाज(treatment) शुरू था।अब इन्हें पूरी तरह से ठीक कर लिया गया है. कोरोना(corona virus) वायरस अब तीसरे चरण(third step) में पहुचने वाला है । यहां से कोरोना दिन चौगुनी रात सौ चौगुनी की तर्ज पर बढ़ता हैं। घर में रहना(staye at home is better) ही सही मायने में देशभक्ति है

Maha corona: जंग के बीच खुशखबरी , 17 मरीज ठीक हुए , घर में रहना ही देशभक्ति

Maha corona: जंग के बीच खुशखबरी , 17 मरीज ठीक हुए , घर में रहना ही देशभक्ति

मुम्बई । एक तरफ जहां देश कोरोना वायरस को लेकर जंग लड़ रहा है। वहीं इस बीच महाराष्ट्र में खुशखबरी मिली है। 24 घंटे बाद इनकी फिर से टेस्टिंग होगी अगर वह रिपोर्ट भी नेगेटिव आई तो इन्हें उनके लिए घर के लिए छोड़ दिया जाएगा। इन्हें घर मे भी 15 दिनों तक होम कोरेण्टाइन में रहना होगा ।

राज्य के लिए वाकई में यह बड़ी सफलता है। मुम्बई सहित महाराष्ट्र के कई हिस्सों में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं । पर उन्हें ठीक भी किया जा सकता है यह विश्वास सरकार में जागा है।
टोपे ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों प्रशासन और पुलिस व्यवस्था के चलते कोरोना को हम मात देने की कोशिश कर रहे हैं। और यह राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की जीत है कि 17 कोरोना मरीज अब ठीक हो कर अपने घर जा सकेंगे ।
दुबई व बांग्लादेशी आने पर इन्हीं से खतरा, निगाह रखें
कोरोना वायरस अब तीसरे चरण में
उधर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी कहा कि कुछ लोगों में गंभीरता नही होने से खतरा बढ़ेगा । कोरोना वायरस अब तीसरे चरण में पहुचने वाला है । यहां से कोरोना दिन चौगुनी रात सौ चौगुनी की तर्ज पर बढ़ता हैं। जरूरी है कि लोग घरों में ठहर जाएं।
घर में रहना ही सही मायने में देशभक्ति है
टोपे ने भी विडिओ जारी कर लोगों से यही अपील की। मौजुड़ समय मे घर में रहना ही सही मायने में देशभक्ति है । आज जनता के लिए यही मौका है जब वे अपनी देशभक्ति साबित करें और घर से बाहर ना निकलें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो