scriptMaharashtra: देखते ही देखते समुद्र की लपटों में बह गई खुशियां, बच्चों को डूबता देख पिता ने लगाई छलांग; तीनों बहे | Maharashtra: Happiness was swept away in the flames of the sea, seeing the children drowning, the father jumped; all three flow | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: देखते ही देखते समुद्र की लपटों में बह गई खुशियां, बच्चों को डूबता देख पिता ने लगाई छलांग; तीनों बहे

महाराष्‍ट्र के सांगली जिले में रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोग ओमान में समुद्र के लपेटों में बह गए। अपने डूबते बच्‍चों को बचाने के लिए पिता समुद्र में कूद गए, मगर वो भी डूब गए। ओमान में लोग समुद्र के किनारे खड़े होकर लहरों को देख रहे थे।

मुंबईJul 13, 2022 / 06:14 pm

Siddharth

oman_sea_accident.jpg

Oman Sea Accident

महाराष्‍ट्र के सांगली जिले में रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोग ओमान में समुद्र के लपेटों में बह गए। अपने दो डूबते बच्‍चों को बचाने के लिए पिता समुद्र में कूद गए, मगर वो भी डूब गए। इन तीनों को खोजने के लिए बचाव कार्य जारी है। इस दर्दनाक हादसे में सांगली के जत गांव के रहने वाले शशिकांत म्हामणे, उनकी 9 वर्षीय बेटी श्रुती एवं 6 वर्षीय बेटा श्रेयस समुद्र में डूब गया। शशिकांत म्हामणे पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है और वो दुबई की एक मल्‍टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं।
बता दें कि शशिकांत म्हामणे अपनी पत्‍नी सारिका के साथ दुबई में ही रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, शशिकांत म्हामणे रविवार को अपनी फैमिली एवं कुछ दोस्‍तों के साथ ओमन घूमने के लिए गए थे। ओमान में सलाल्हा नाम की जगह पर शशिकांत म्हामणे अपने फैमिली और दोस्तों के साथ समुद्र से आ रही ऊंची लहरों का मजा ले रहे थे। इसी बीच एक बहुत बड़ी लहर आई, जिसमें शशिकांत म्हामणे के दोनों बच्चे और कई अन्‍य लोग बहते हुए समुद्र के भीतर चले गए।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: गुरू पूर्णिमा के अवसर पर सीएम शिंदे ने दिवंगत बाल ठाकरे को किया याद, संजय राउत ने साधा निशाना

समुद्र में डूबने के बाद शशिकांत म्हामणे और उनके दोनों बच्चों की तलाश जारी है। रॉयल ओमान पुलिस उन्‍हें खोजने में लगी हुई है। ओमान सिविल डिफेंस एंड एंबुलेस अथॉरिटी ने रविवार को कहा कि मुघसेल बीच पर बाउंड्री को लोगों ने पार कर दिया था। लहर आने के बाद 8 व्यक्ति गिर गए थे। इस भयानक हादसे के बाद 3 लोगों को कुछ देर बाद ही बचा लिया गया था। वही इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से आग की तरह फैल रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Oman?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर सांगली से शशिकांत म्हामणे के परिजन वहां की सरकार और भारतीय दुतावास से संपर्क कर रहे है लेकिन अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। वहीं, महाराष्ट्र के कई हिस्सों में भारी बारिश का कहर जारी है। लगातार हो रही बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। राज्य में मौजूदा मानसून सीजन में बारिश से संबंधित घटनाओं में मरने वालों की संख्या 87 हो गई, जबकि 66 अन्य घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो