scriptMaharashtra News: Maharashtra government in action mode regarding Gondia gangrape case, CM Shinde orders SIT probe | Maharashtra News: गोंदिया गैंगरेप मामले को लेकर एक्शन मोड़ में महाराष्ट्र सरकार, CM शिंदे ने दिए SIT जांच के आदेश | Patrika News

Maharashtra News: गोंदिया गैंगरेप मामले को लेकर एक्शन मोड़ में महाराष्ट्र सरकार, CM शिंदे ने दिए SIT जांच के आदेश

महाराष्ट्र के भंडारा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। भंडारा जिले के कारधा पुलिस स्टेशन की हद में कन्हालमोह इलाके के जंगल में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक महिला आईपीएस अधिकारी की अध्यक्षता में एसआईटी के माध्यम से गोंदिया बलात्कार मामले की जांच करने का भी निर्देश दिया है।

मुंबई

Updated: August 06, 2022 05:43:50 pm

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक महिला के साथ घिनौनी घटना सामने आई है। मदद का झांसा देकर 35 साल की महिला से लगातार दो बार सामूहिक बलात्कार का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। साथ ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी पूरे मामले की जांच एक महिला आईपीएस अधिकारी की अध्यक्षता वाली एसआईटी के जरिए करने का निर्देश दिया है।
cm_eknath_shinde.jpg
CM Eknath Shinde
यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाला है। पूरी जांच फास्ट ट्रैक पर की जाएगी और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने आरोपियों पर सख्त शासन व्यवस्था लागू करने के निर्देश दिए हैं ताकि कोई भी इस तरह की घटना को अंजाम देने की हिम्मत न करे। इस मामले में सीएम शिंदे ने पुलिस महानिदेशक से भी चर्चा की है। सीएम ने प्रशासन को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है कि पीड़ित महिला को हर संभव इलाज मिले और कोई नुकसान न हो।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में ‘निर्भया’ जैसा दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, सामूहिक बलात्कार के बाद बिना कपड़ों के जंगल में छोड़ा

बता दें कि दो आरोपियों ने 35 वर्षीय महिला को अलग-अलग जगहों पर ले गए और मदद का झांसा देकर भंडारा में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार के बाद पीड़िता को बिना कपड़ों के ही जंगल में छोड़ दिया गया। पीड़िता रात भर बेरहमी के साथ दर्द से कराहती हुई। महिला का नागपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अभी तक फरार है।
पीड़िता अपने पति से अलग हो गई है। वह अपनी बहन के साथ गोंदिया के गोरेगांव में रहती थी। 30 जुलाई को दोनों बहनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके चलते वह रात को ही घर से निकल गई थी। वह भंडारा जिले में मां के पास जाने के बहाने से वह से चली गई। 30 जुलाई को आरोपी उसे गोंदिया जिले के मुंडीपार जंगल में ले गया और घर छोड़ने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
अगले दिन 31 जुलाई को वे उसे पलासगांव के जंगल में ले गए और प्रताड़ित किया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। इस बीच, पीड़िता जंगल से निकलकर लखनी तालुका के कन्हालमोह पहुंच गई। वहां उसकी मुलाकात बाइक की मरम्मत कर रहे एक शख्स (आरोपी नंबर दो) से हुई। 1 अगस्त को आरोपी ने उसे घर पर छोड़ने के बहाने अपने दोस्त के साथ मिलकर मदद करने का झांसा देकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। वारदात के बाद सुबह करीब 8 बजे आरोपी करधा थाना अंतर्गत कन्हलमोह गांव के पुल के पास से फरार हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

मनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबरबिहार में सूखे का जायजा लेने निकले थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गया में हेलीकॉप्टर की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगबिहार में सूखे का जायजा लेने निकले थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गया में हेलीकॉप्टर की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.