scriptMaharashtra: सीएम उद्धव-आदित्य ठाकरे और संजय राउत पर FIR की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर, जानें मामला | Maharashtra: PIL In HC Seeks FIR Against CM Uddhav, Raut And Aditya | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: सीएम उद्धव-आदित्य ठाकरे और संजय राउत पर FIR की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर, जानें मामला

महाराष्ट्र का सियासी संग्राम अभी खत्म नहीं हुआ है। रोजाना घटनाक्रम बदल रहे हैं। इन सब के बीच अब सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ एफआईआर की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर हुई है।

मुंबईJun 28, 2022 / 04:55 pm

Subhash Yadav

Aaditya-and-Uddhav-Thackeray

Aaditya and Uddhav Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर पूरे देश की नजर है। एकनाथ शिंदे के साथ बागी हुए विधायक जल्द मुंबई आ सकते हैं। इन सब के बीच सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत पर एफआईआर की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर हुई है। इस याचिका में दावा किया गया कि इन तीनों ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को भंग करने का काम किया।
बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर याचिका में सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ राज्य की शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही तीनों के खिलाफ एफआईआर की मांग की है। बॉम्बे हाईकोर्ट में यह याचिका हेमंत पाटिल ने दायर की है। जो कि सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता हैं। ये पुणे के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहा

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर बागी विधायकों के नाम एक संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि आप लोगों की मुझे चिंता है। आप लोगों को कुछ दिनों से गुवाहाटी में कैद करके रखा गया है। रोजाना आपसे जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि आप में से कई लोग मेरे संपर्क में हैं। साथ ही दिल से शिवसेना के साथ हैं।
राज्य के सियासी संकट के बीच अब तक शिंदे खेमे की तरफ से कोई बड़ी पहल देखने को नहीं मिली है। हालांकि अटकलें हैं कि देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे की जल्द मुलाकात हो सकती है। आज खबर आई थी कि शिंदे दिल्ली जाएंगे। लेकिन बाद में कहा गया कि वह दिल्ली नहीं आ रहे हैं।

Home / Mumbai / Maharashtra: सीएम उद्धव-आदित्य ठाकरे और संजय राउत पर FIR की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो