scriptMaharashtra Politics: आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर बोला हमला, कहा-सदन में बागी आंख नहीं मिला पाए; जनता का कैसे करेंगे सामना? | Maharashtra Politics: Aaditya Thackeray Says Rebel MLAs unable to look | Patrika News

Maharashtra Politics: आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर बोला हमला, कहा-सदन में बागी आंख नहीं मिला पाए; जनता का कैसे करेंगे सामना?

locationमुंबईPublished: Jul 03, 2022 04:24:35 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार राहुल नार्वेकर ने जीत हासिल की है। शिवसेना के उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा है। इन के बीच सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। एकनाथ शिंदे ने जहां उद्धव का नाम लिए बगैर निशाना साधा है तो दूसरी तरफ आदित्य ने भी बागियों पर अब हमला बोला है।

Aaditya Thackeray Attacks Shinde Govt, Ask whos is Real CM?

आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर साधा निशाना

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। राहुल नार्वेकर विधानसभा के स्पीकर चुने गए हैं। उन्होंने शिवसेना के राजन साल्वी को हराया है। इसी बीच उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बागियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज जो आए थे, वे हमसे आंख नहीं मिला पाए। आप जनता का सामना कैसे करेंगे।
आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले बागी गुट पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज जो आए थे, वे हमसे आंख नहीं मिला पाए। वे बोले कि आप (शिंदे की अगुवाई वाले बागी विधायक) कब तक एक होटल से दूसरे होटल जाते रहोगे। आदित्य ने कहा कि इन विधायकों को अपने इलाके में जनता के बीच जाना पड़ेगा। तब वे जनता का कैसे सामना करेंगे?
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: राहुल नार्वेकर की जीत के बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बोले-अगर 10-15 विधायक संपर्क में हैं तो नाम बताएं

https://twitter.com/ANI/status/1543520129656700928?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इससे पहले महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर के चुनाव में राहुल नार्वेकर की जीत के बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे का नाम किसी ने लिए बिना निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसी ने 10-15 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया था। अगर आपके संपर्क में 10-15 विधायक हैं तो आप नाम बताएं।
गौर हो कि महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर को लेकर जब वोटिंग हुई तो शुरू से ही बीजेपी विधायक राहुल नार्वेकर ने बढ़त बनाई रखी और 164 वोट पाकर जीत हासिल की। नार्वेकर को बहुमत के लिए 144 वोटों की जरूरत थी। जबकि महा विकास अघाड़ी के उम्मीदवार राजन साल्वी को कुल 107 मत मिले। मनसे की तरफ से बीजेपी उम्मीदवार को वोट किया गया। सपा और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के विधायकों ने वोट करने से इनकार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो