scriptMaharashtra Politics: राहुल नार्वेकर की जीत के बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बोले-अगर 10-15 विधायक संपर्क में हैं तो नाम बताएं | Maharashtra Politics: CM Eknath Shinde Attacks Shiv Sena after Rahul Narwekar elected as the Speaker | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: राहुल नार्वेकर की जीत के बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बोले-अगर 10-15 विधायक संपर्क में हैं तो नाम बताएं

महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार राहुल नार्वेकर की जीत हुई है। इसके साथ ही महा विकास अघाड़ी को फिर बड़ा झटका लगा है। एकनाथ शिंदे को कल विधानसभा में बहुमत साबित करना है। नार्वेकर की जीत के बाद एकनाथ शिंदे ने फिर शिवसेना पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर 10-15 विधायक संपर्क में हैं तो नाम बताएं।

मुंबईJul 03, 2022 / 02:59 pm

Subhash Yadav

Maharashtra News: Shinde camp to build new Sena Bhavan in Aurangabad?

उद्धव ठाकरे को फिर झटका देने की तैयारी में CM शिंदे

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर पद के चुनाव में बीजेपी के राहुल नार्वेकर जीत गए हैं। उन्होंने शिवसेना उम्मीदवार राजन साल्वी को शिकस्त दी है। नार्वेकर को 164 वोट मिले हैं और राजन साल्वी को 107 मत मिले हैं। इसके साथ ही सियासी बयानबाजी भी अब तेज हो गई है। सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर 10-15 विधायक आपके संपर्क में हैं तो नाम बताएं।
राहुल नार्वेकर की जीत के बाद विधानसभा में सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि बालासाहेब का सपना पूरा हुआ। राज्य में अब शिवसेना और बीजेपी की सत्ता है। शिंदे ने उद्धव का नाम लिए बगैर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसी ने 10-15 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है। अगर 10-15 विधायक आपके संपर्क में हैं तो नाम बताएं।
यह भी पढ़ें

Rahul Narwekar: जानें कौन हैं महाराष्ट्र विधानसभा के नए स्पीकर राहुल नार्वेकर, जो कभी रहे थे शिवसेना और NCP के खास

https://twitter.com/AHindinews/status/1543488671944687616?ref_src=twsrc%5Etfw
एकनाथ शिंदे ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे की मान्यताओं के आधार पर भाजपा-शिवसेना सरकार ने कार्यभार संभाला है। आज तक हमने देखा है कि लोग विपक्ष से सरकार में आते हैं लेकिन इस बार सरकार के नेता विपक्ष में आए हैं। इस दौरान डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की यह सरकार महाराष्ट्र की सभी आकांक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करेगी और हमें उम्मीद है कि आप (अध्यक्ष) इसके लिए सहयोग देंगे।
वहीं एकनाथ शिंदे के शिवसेना और बीजेपी की सरकार वाले बयान को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। विधायकों पर अयोग्यता की तलवार लटक रही है। ऐसे में किस खेमे के खिलाफ एक्शन होगा यह कहना मुश्किल है। लेकिन सियासी जानकारों की मानें तो उद्धव गुट का पलड़ा भारी दिख रहा है। हालांकि शिंदे गुट का तर्क है कि उनके पास अधिक विधायक हैं इसलिए वह असली शिवसेना है।

Home / Mumbai / Maharashtra Politics: राहुल नार्वेकर की जीत के बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बोले-अगर 10-15 विधायक संपर्क में हैं तो नाम बताएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो