scriptMaharashtra: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर, CM से मुलाकात के बाद बच्चू कडू ने कही ये बात | Maharashtra Politics: Bachchu Kadu, who was not inducted in cabinet expansion meets CM Eknath Shinde | Patrika News

Maharashtra: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर, CM से मुलाकात के बाद बच्चू कडू ने कही ये बात

locationमुंबईPublished: Aug 10, 2022 04:41:24 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार मंगलवार को ही होगा गया है। लेकिन अब नाराजगी की खबर सामने आई है। इसी के मद्देनजर बच्चू कडू ने आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि थोड़ी नाराजगी है।

Bachchu Kadu, who was not inducted in cabinet expansion meets CM Eknath Shinde

कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार को हुआ है। लेकिन एक दिन बाद अब नाराजगी की खबर सामने आई है। बताना चाहते हैं प्रहार संगठन के प्रमुख बच्चू कडू ने सीएम एकनाथ शिंदे से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने शिंदे से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि थोड़ी नाराजगी है।
गौर हो कि महाराष्ट्र में नई सरकार गठन के 39 दिन बाद कैबिनेट का विस्तार किया गया है। मंत्रिमंडल का विस्तार 50-50 फॉर्मूले के तहत हुआ है जिसके मद्देनजर दोनों ओर से 9-9 विधायक मंत्री बनाए गए हैं। इन सब के बीच नाराज बच्चू कडू ने सीएम से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि निर्दलीयों में से किसी को मौका नहीं दिया गया है। जिससे वे नाराज हैं। सीएम शिंदे से मुलाकात के बाद कडू ने स्वीकार किया कि थोड़ी नाराजगी तो है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: प्रियंका चतुर्वेदी की बड़ी भविष्यवाणी-गिर जाएगी शिंदे सरकार, फडणवीस पर भी साधा निशाना

बच्चू कडू ने कहा कि थोड़ी नाराजगी है, लेकिन इतनी नहीं है कि गुट छोड़कर ही कहीं और चला जाऊं। एकनाथ शिंदे और बच्चू कड़ू के बीच मुख्यमंत्री के ठाणे स्थित सरकारी निवास नंदनवन में यह मुलाकात हुई है। कडू ने कहा कि शिंदे ने उन्हें मंत्री पद देने का वादा किया था। इसलिए थोड़ी नाराजगी है।
उन्होंने कहा कि आगे चल कर फिर विस्तार होने वाले हैं। मैंने मंत्रिपद के लिए नहीं बल्कि कई मुद्दों को लेकर उनका समर्थन किया है। अगर उन मुद्दों पर आगे कम नहीं होता दिखा तो तब विचार करेंगे। हमें मंत्री बनाने का वादा किया है कि इसलिए हमनें इसकी मांग की है।
उल्लेखनीय है कि शिंदे कैबिनेट में जिन 18 मंत्रियों ने शपथ ली है उसमें राधाकृष्ण विखे पाटिल, सुधीर मुनगंटीवार, चंद्रकांत पाटिल, मंगल प्रभात लोढ़ा, विजयकुमार गावित, गिरीश महाजन, गुलाबराव पाटिल, सुरेश खाड़े, संदीपन भुमरे, दादा भूसे, संजय राठौड, उदय सामंत, तानाजी सावंत, रवींद्र चव्हाण, अब्दुल सत्तार, दीपक केसरकर, अतुल सावे, शंभूराज देसाई का समावेश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो