scriptMaharashtra Politics Eknath Shinde's Son Shrikant Shinde sits on CM Chair pic Goes Viral NCP made serious allegations | Maharashtra: ‘श्रीकांत शिंदे है सुपर सीएम, पिता की गैरहाजिरी में बनते है मुख्यमंत्री’, NCP ने तस्वीर शेयर कर लगाया गंभीर आरोप | Patrika News

Maharashtra: ‘श्रीकांत शिंदे है सुपर सीएम, पिता की गैरहाजिरी में बनते है मुख्यमंत्री’, NCP ने तस्वीर शेयर कर लगाया गंभीर आरोप

Eknath Shinde's Son on CM Chair Pic Goes Viral: उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट व उसके सहयोगी कांग्रेस, एनसीपी को शिंदे खेमे की आलोचना करने का मौका मिल गया है। विपक्ष ने शिंदे के बेटे को ‘सुपर सीएम’ नाम भी दिया है।

मुंबई

Updated: September 23, 2022 04:31:37 pm

Shrikant Shinde Sitting on Cm Chair Viral Photo: महाराष्ट्र की सियासत में एक नया विवाद शुरू हो गया है। इसकी वजह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के सांसद बेटे श्रीकांत शिंदे (Shrikant Shinde) की तस्वीर है। दरअसल शिवसेना (Shiv Sena) के बागी सांसद श्रीकांत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वें कथित तौर पर मुख्यमत्री की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है।
MP Shrikant Shinde Sitting on Maharashtra CM Chair Photo
सांसद श्रीकांत शिंदे की वायरल फोटो
इस 'विवादास्पद' तस्वीर में श्रीकांत शिंदे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान शिंदे के अगल-बगल कुछ अधिकारी भी दिखाई दे रहे है जो उन्हें देख रहे हैं। श्रीकांत शिंदे के हाथ में कुछ दस्तावेज भी नजर आ रहा हैं। यह तस्वीर अब चर्चा का विषय बन गई है।
यह भी पढ़ें

Thackeray Vs Shinde: उद्धव गुट को झटका, कलेक्टर ने शिंदे खेमे को दी ठाणे में नवरात्रि उत्सव आयोजित करने की अनुमति

शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाले उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट व उसके सहयोगी कांग्रेस, एनसीपी को शिंदे खेमे की आलोचना करने का मौका मिल गया है। विपक्ष ने शिंदे के बेटे को ‘सुपर सीएम’ नाम भी दिया है।
इस विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीकांत ने कहा, 'सीएम एकनाथ शिंदे 18 से 20 घंटे काम करते हैं। वह एक काबिल सीएम हैं और उनकी गैरमौजूदगी में किसी को भी उनकी कुर्सी भरने की जरूरत नहीं है। वायरल हो रही तस्वीर हमारे ठाणे स्थित कार्यालय की है। यह आधिकारिक मुख्यमंत्री का आवास नहीं है। मैं और सीएम (एकनाथ शिंदे) दोनों इस कार्यालय का उपयोग काम के लिए करते हैं।"
एनसीपी प्रवक्ता रविकांत वरपे ने फोटो को ट्वीट कर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा "श्रीकांत शिंदे को सुपर सीएम बनने के लिए शुभकामनाएं। मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में उनके चिरंजीव मुख्यमंत्री पद के प्रभारी हैं। लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। यह कैसा राजधर्म है? यह फोटो मुझे एक बहुत ही जिम्मेदार व्यक्ति ने भेजी थी। यह फोटो मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री कार्यालय की है। मुख्यमंत्री वहां अधिकारियों के साथ बैठक करते हैं।" हालाँकि श्रीकांत शिंदे ने एनसीपी के आरोप को बेबुनियाद बताया हैं।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात में चुनावी तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग, कहा- 4.83 करोड़ वॉटर्स पंजीकृतShinde vs Thackeray: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, नहीं रुकेगी चुनाव आयोग की कार्रवाई, संविधान पीठ ने खारिज की याचिकाVideo: क्या सच में पवन बंसल कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में लेंगे हिस्सा? सामने आया बयानशिंजो आबे लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे- पीएम मोदीINDA vs NZA, 3rd Unofficial ODI: भारत ने न्यूजीलैंड को 106 रनों से हराया, सीरीज पर 3-0 से कब्जाEWS आरक्षण पर लगातार 7 वें दिन की सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितMaharashtra News: ‘स्कूलों में सरस्वती-शारदा मां की पूजा की जरूरत नहीं’, NCP नेता छगन भुजबल का विवादित बयानSanjay Raut: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत को नहीं मिली राहत, PMLA कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई 10 अक्टूबर तक टाली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.