scriptMaharashtra Politics: सत्ता में फिर वापसी के लिए शरद पवार को सिर्फ एक बार महाराष्ट्र के दौरे की जरूरत? सुप्रिया सुले का बड़ा बयान | Maharashtra Politics: Sharad Pawar need only one tour of Maharashtra to get in power again Says Supriya Sule | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: सत्ता में फिर वापसी के लिए शरद पवार को सिर्फ एक बार महाराष्ट्र के दौरे की जरूरत? सुप्रिया सुले का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में राजनीतिक संग्राम खत्म होता नहीं दिख रहा है। सूबे में सियासी बयानबाजी लगातार हो रही है। इसी बीच एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में फिर वापसी के लिए शरद पवार को सिर्फ एक बार महाराष्ट्र के दौरे की जरूरत है।

मुंबईSep 29, 2022 / 10:49 am

Subhash Yadav

Sharad Pawar need only one tour of Maharashtra to get in power again Says Supriya Sule

सत्ता में फिर वापसी के लिए शरद पवार को सिर्फ एक बार महाराष्ट्र के दौरे की जरूरत?

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संग्राम कब थमेगा यह अभी कहना मुश्किल है। एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से जुबानी जंग काफी तेज है। विपक्ष और बीजेपी-शिंदे गुट आमने-सामने है। इसी बीच एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में फिर वापसी के लिए शरद पवार को सिर्फ एक बार महाराष्ट्र के दौरे की जरूरत है।
सुप्रिया सुले ने NCP प्रमुख शरद पवार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सुले ने कहा है कि शरद पवार एक महाराष्ट्र का दौरा करते हैं, तो वह सत्ता में वापस आ जाते हैं। वह इंदापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र ने शरद पवार को सबसे ज्यादा प्यार तब दिया जब वह विपक्ष में थे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: बीजेपी और शिंदे खेमे पर शिवसेना ने सामना के जरिए फिर साधा निशाना, कमलाबाई का जिक्र कर कही ये बड़ी बात

एनसीपी सांसद ने कहा कि शरद पवार ने अपने 55 साल के कार्यकाल में राजनीति और सामाजिक कार्यों में सबसे अधिक उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने जितने उतार-चढ़ाव देखे, उतने ही अनुभव किए। उनके सत्ता में 27 साल और विपक्ष में 27 साल गए। सुप्रिया सुले ने कहा कि मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि महाराष्ट्र ने आपको प्यार दिया है, लेकिन महाराष्ट्र ने आपको सबसे ज्यादा प्यार तब दिया जब आप विपक्ष में थे।
सुले ने यह भी उल्लेख किया कि पूरे महाराष्ट्र ने देखा है कि जब शरद पवार विरोध में जाते हैं तो वे दौरे पर जाते हैं। वैसे महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के शिवसेना से बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। जिसके कारण कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी। यही कारण है कि ये तीनों दल लगातार शिंदे गुट और भाजपा पर हमलावर हैं।

Home / Mumbai / Maharashtra Politics: सत्ता में फिर वापसी के लिए शरद पवार को सिर्फ एक बार महाराष्ट्र के दौरे की जरूरत? सुप्रिया सुले का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो