scriptMaharashtra Politics: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं-बागियों ने शिवसेना चीफ के पीठ में घोंपी खंजर, किया ये बड़ा दावा | Maharashtra Politics: Shinde Vs Uddhav Thackeray next hearing on Aug 4, Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi Slams Rebel MLAs | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Politics: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं-बागियों ने शिवसेना चीफ के पीठ में घोंपी खंजर, किया ये बड़ा दावा

महाराष्ट्र में सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में शिंदे गुट और उद्धव खेमे के बीच जारी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना की याचिकाओं पर सुनवाई 4 अगस्त के लिए टाल दी है। लेकिन महाराष्ट्र में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले ही सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

मुंबईAug 03, 2022 / 04:27 pm

Subhash Yadav

Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi Slams Rebel MLAs

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने बागियों पर साधा निशाना

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रीम कोर्ट में आज शिवसेना खेमे के बीच जारी लड़ाई की सुनवाई हुई है। अदालत ने चार अगस्त तक के लिए शिवसेना की याचिकाओं पर सुनवाई स्थगित की है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले ही महाराष्ट्र में सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बागियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बागियों ने शिवसेना चीफ के पीठ में खंजर घोंपा है।
शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि कल सुप्रीम कोर्ट सच्चाई के पक्ष में फैसला देगा और हम जीतेंगे। उन्होंने कहा कि बागियों ने शिवसेना चीफ के पीठ में खंजर घोंपा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में साफ हो गया है कि शिंदे गुट सत्ता के लिए बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गया है। चतुर्वेदी ने कहा कि सच्चाई की जीत होगी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: उद्धव-शिंदे गुट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली, कल सुबह फिर आमने-सामने होंगे दोनों पक्ष

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि पहले कहते थे कि हमारी पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे हैं। हमें कांग्रेस और एनसीपी से दिक्कत है। लेकिन अब वकीलों ने कोर्ट से कहा कि उन्हें उद्धव ठाकरे नहीं चाहिए थे। वे महाराष्ट्र में झूठ बोलने के लिए धनुष्य-बाण का उपयोग कर रहे हैं।
शिवसेना की राज्यसभा सांसद ने बागियों पर हमला बोलते हुए कहा कि वे सत्ता के भूखे हैं। लेकिन सत्य की विजय होगी। उन्होंने कहा कि कोर्ट में आज दूध का दूध और पानी का पानी हुआ। यह मामला न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि देश के लिए भी अहम है।
गौर हो कि सुप्रीम कोर्ट में आज शिवसेना की याचिकाओं पर सुनवाई नहीं पूरी हो सकी। अब इस मामले में कल सुनवाई होगी। गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई में पहले एकनाथ शिंदे की तरफ से वकील दलील देंगे। कल पहले नंबर पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। कोर्ट में आज उद्धव खेमे की तरफ से कपिल सिब्बल पेश हुए थे। उन्होंने कहा कि आज भी शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे हैं। इसलिए एकनाथ शिंदे को नई पार्टी बनानी पड़ेगी या फिर किसी अन्य दल के साथ विलय करना होगा।

Home / Mumbai / Maharashtra Politics: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं-बागियों ने शिवसेना चीफ के पीठ में घोंपी खंजर, किया ये बड़ा दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो